Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

शादी रचाने के लिए तैयार हैं ‘अंगूरी भाभी’, इस एक्टर की बनेंगी तीसरी पत्नी!

Shilpa Shinde Wedding: शिल्पा शिंदे अपन पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अब लगता है एक्ट्रेस ने शादी करने का मन बना लिया है.

Shilpa Shinde Wedding: अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे इन दिनों स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ रही हैं. शो में स्टंट करने के साथ शिल्पा खूब मस्ती करती हुई भी नजर आती हैं. उनके इस चुलबुले अंदाज के लिए फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं. शिल्पा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. फैंस को उनकी शादी का इंतजार है. शिल्पा 49 साल की हो गई हैं और कुंवारी हैं. शिल्पा ने अब शादी करने का मन बना लिया है. वो इस एक्टर से शादी करने जा रही हैं.

इस एक्टर की बनेंगी तीसरी पत्नी
शिल्पा पहले रोमित राज से शादी करने वाली थीं. उनकी सगाई हो गई थी और कार्ड भी छप गए थे लेकिन लास्ट मौके पर रिश्ता टूट गया था. जिसके बाद से शिल्पा ने शादी करने के बारे में नहीं सोचा. मगर अब लग रहा है वो शादी के लिए सोच रही हैं. उनका जिस एक्टर के साथ नाम जुड़ रहा है वो हैं करणवीर मेहरा. करणवीर दो बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन उनकी दोनों ही शादियां नहीं चल पाईं. कुछ सालों में उनका तलाक हो गया. खतरों के खिलाड़ी में शिल्पा और करणवीर साथ में नजर आ रहे हं. एक स्टंट के दौरान करणवीर कहते हैं अगर हमने ये स्टंट जीत लिया तो हम शादी कर लेंगे.

शिल्पा को कहा आई लव यू
शो में करण ने शिल्पा को आई लव यू कहा था तो एक्ट्रेस शर्माते हुए रिप्लाई किया था. हालांकि शादी की बात पर शिल्पा ने कहा- नहीं, गड़बड़ हो जाएगी. कॉर्डिनेशन में. तो करण ने कहा- नहीं होगी गड़बड़, कर लेंगे. करण और शिल्पा पहले से दोस्त हैं और लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं.

शिल्पा शिंदे को पॉपुलैरिटी भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मिली है. शो में उन्हें बोलने का स्टाइल बहुत पसंद किया गया था. आज भी कई लोग उन्हें अंगूरी भाभी ही कहते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.