Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

प्रेमिका के भाई को फंसाने के लिए सिरफिरे ने दूसरी महिला का सिर धड़ से किया अलग, मोहब्बत की अजीब और खूनी दास्तां

धनबाद में एक महिला की सिर काटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जिस मोबाइल से उसने सिर कटी लाश की फोटो खींचकर वायरल की थी उसे भी जब्त कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में सिरफिरे इस हत्या को अंजाम दिया.

झारखंड के धनबाद से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे ने महिला की गर्दन काटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद सिर कटी लाश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को को कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जिस मोबाइल से उसने सिर कटी लाश की फोटो खींचकर वायरल की थी उसे भी जब्त कर लिया गया है. इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि 31 अगस्त शनिवार को भूली ओपी क्षेत्र के दास टोला स्थित पम्पु तालाब से एक महिला का कटा सिर पुलिस द्वारा बरामद हुआ था. 

एकतरफा प्यार में महिला का सिर काटकर हत्या

पुलिस के मुताबिक एक शख्स के द्वारा मोबाइल से वाट्सएप के माध्यम से एक महिला का हल्दी लगा कटा सिर का फोटो वायरल किया जा रहा था. तकनीकी जांच पड़ताल के बाद रविवार को भूली बाईपास रोड स्थित सिटी स्कूल के पास से फोटो वायरल करने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की पहचान 41 साल के इरफान अंसारी उर्फ कालू को तौर पर हुई है. वह भूली ओपी क्षेत्र के न्यू इस्मलामपुर पाण्डरपाला का रहने वाला है. इरफान की निशानदेही पर अज्ञात महिला का धड़ पाण्डरपाला दास टोला स्थिति पम्पु तालाब के दूसरे छोर पर स्थित हौदा से बरामद किया गया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार मामले की जांच शुरू की

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो महिला से एकतरफा प्यार करता था. उसके भाई से इसका विवाद हुआ था. उसी का बदला लेने के लिए और उसके हत्या के केस में भाई को फंसाने के लिए एक अज्ञात महिला को धनबाद स्टेशन के पास बातचीत कर फुसला कर ले गया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.