Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Stree 2 Box Office Collection Day 18: ‘स्त्री 2’ ने 18वें दिन तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, खूब छापे नोट, तीसरे संडे बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Stree 2 Box Office Collection: ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है. फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर भी छप्परफाड़ कमाई की है और तीसरे संडे तो ‘स्त्री 2’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

Stree 2 Box Office Collection Day 18: श्रद्धा कपूर और राजकुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नही ले रही है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार स्टारर ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ के साथ रिलीज हुई थी. जहां अक्षय और जॉन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुईं तो वहीं ‘स्त्री 2’ ने धाकड़ कमाई करते हुए तमाम फिल्मों के नाम केवल रिकॉर्ड तोड़े बल्कि साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई. फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया और धमाकेदार कलेक्शन किया है. चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे संडे कितनी कमाई की है?

‘स्त्री 2’ ने 18वें दिन कितना किया कलेक्शन?
‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस एकछत्र राज कर रही है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का क्रेज तीसरे हफ्ते में भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. दरअसल फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट की परफॉरमेंस से साथ गाने और निर्देशन ही इतना कमाल का है कि दर्शक सिनेमाघरों में ‘स्त्री 2’ को देखने के लिए खींचे चले आ रहे हैं. फिल्म ने अपनी रिलीज के दो हफ्ते में तो धुआंधार कमाई की ही थी वहीं तीसरे वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई की रफ्तार कम नहीं हुई और खूब नोट छाप लिए हैं.

‘स्त्री 2’ के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं दूसरे हफ्ते में ‘स्त्री 2’ की कमाई 141.4 करोड़ रुपये रही. वहीं तीसरे हफ्ते के तीसरे शुक्रवार ‘स्त्री 2’ ने 8.5 करोड़ कमाए थे. तीसरे शनिवार फिल्म की कमाई में 94.12 फीसदी की तेजी आई और इसने 16.5 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘स्त्री 2’ की रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे रविवार को 22 करोड़ का कारोबार किया है.
इसी के साथ ‘स्त्री 2’ का 18 दिनों का कुल कलेक्शन अब 480.00 करोड़ रुपये हो गया है.
‘स्त्री 2’ तीसरे संडे बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
‘स्त्री 2’ ने कमाल कर दिखाया है. इस फिल्म ने तीसरे संडे सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. यहां तक कि इस फिल्म ने शाहरुख खान, सनी देओल प्रभास तक की फिल्मों को धो दिया है. इसी के साथ ‘स्त्री 2’ तीसरे संडे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में नंबर 1 पोजिशन पर विराजमान हो गई है. तीसरे संडे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये फिल्में हैं

‘स्त्री 2’ ने तीसरे संडे 20 करोड़ कमाए हैं
बाहुबली 2 की तीसरे संडे की हिंदी वर्जन में कमाई 17.75 करोड़ रुपये थी
गदर 2 ने तीसरे संडे 16.1 करोड़ का कलेक्शन किया था
जवान की तीसरे संडे की कमाई 13.9 करोड़ रुपये रही थी
दंगल ने तीसरे संडे 13.68 करोड़ का कारोबार किया था
एनिमल ने तीसरे संडे 13.5 करोड़ का कलेक्शन किया था
पठान की तीसरे संडे की कमाई 12.6 करोड़ रुपये रही थी.
‘स्त्री 2’ अब 500 करोड़ से इंचभर दूर
‘स्त्री 2’ की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म अब 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने से चंद कदम दूर रह गई है. ‘स्त्री 2’ तीसरे हफ्ते में ये आंकड़ा भी पार कर जाएगी और इसी के साथ ये फिल्म सनी देओल की गदर 2 के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

बता दें कि ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने अहम रोल प्ले किया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.