Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

प्रयागराज: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के खुले कई राज, कुछ CCTV फुटेज भी मिले, तलाश तेज

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लंबे वक्त से फरार चल रही है. वहीं पुलिस उसकी लगातार तलाश में लगी हुई है. बीते दिनों के दौरान जांच में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगा है.

Atiq Ahmed Wife: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां प्रयागराज पुलिस के हाथ लगी हैं. शाइस्ता परवीन के बारे में पुलिस को यह जानकारी 3 दिन पहले गिरफ्तार गुर्गे शमशाद ने दी है. पूछताछ के दौरान शमशाद ने पुलिस के सामने कई राज खोले हैं. जिसके बाद अब पुलिस ने शाइस्ता की तलाश तेज कर दी है.

दरअसल, शाइस्ता परवीन लंबे वक्त से फरार चल रही है. उमेश पाल हत्याकांड में उसे पुलिस ने आरोपी बनाया था. उसके बाद से ही वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. दूसरी ओर शाइस्ता से कुछ माह पहले दिल्ली के पास शमशाद मिला था. यह बात उसने पूछताछ के दौरान कबूल की है. अतीक के गुर्गे शमशाद को लेकर शाइस्ता के पास गए थे.

खास बात यह है कि इस मुलाकात को कराने वाले सभी गुर्गे अभी जेल में बंद हैं. लेकिन अब गिरफ्तार शमशाद ने सभी गुर्गों के नाम पुलिस को बता दिए हैं. कुछ सीसीटीवी फुटेज में भी शमशाद को शाइस्ता के साथ देखा गया था. वहीं शमशाद ने अशरफ की पत्नी जैनब और बहन आयशा नूरी से जुड़ी अहम जानकारी दी है.

लखनऊ मे अपना दल विधायक के घर से टोटियां चोरी, एफआईआर दर्ज

तीनों लेडी डॉन की तलाश और तेज
पुलिस ने इन जानकारियों के आधार पर अब तीनों लेडी डॉन की तलाश और तेज कर दी है. पुलिस का मानना है कि तीनों लेडी डॉन एक-दूसरे के संपर्क में बनी हुई है. अब पुलिस को पूछताछ में मिली जानकारी को आधार बनाकर कुछ खास जगहों पर तलाश की जा रही है. पुलिस एनसीआर के आसपास के इलाकों में तीनों लेडी डॉन की तलाश कर रही है.

बता दें कि शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम घोषित है, जबकि जैनब आयशा पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है. इन सभी को उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया गया था. उमेश पाल की हत्या बीते साल फरवरी में हुई थी. जिसमें अतीक अहमद और अशरफ को आरोपी बनाया गया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.