Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

लखनऊ के हॉस्टल में IPS अधिकारी की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News: अनिका लखनऊ स्थित लोहिया विधि विश्वविद्यालय में एलएलबी की तृतीय वर्ष की छात्रा थी. उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


Rammanohar Lohia University: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र स्थित राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. अनिका लखनऊ स्थित लोहिया विधि विश्वविद्यालय में एलएलबी की तृतीय वर्ष की छात्रा थी. उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्रा अनिका एलएलबी तृतीय वर्ष में पढ़ती थी, उसके पिता एनआईए में आईजी के पद पर कार्यरत हैं. अनिका रात को अपने कमरे में गई थी उसके बाद कमरा नहीं खोलने पर साथियों ने उसे वहां से निकालकर बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वह दिल्ली की रहने वाली हैं और उनका शव भी दिल्ली आएगा.

लखनऊ कमिश्नरेट के डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह द्वारा कहा गया इस मामले पर अभी कोई भी बयान जारी नही किया जा रहा है. 99% नेचुरल डेथ मानी जा रही है और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही जानकारी सामने आएगी, परिवार वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है न ही किसी पर कोई इल्जाम लगाया गया है,  क्योंकि अंदर से कुंडी बंद थी, छात्रा पहले से हार्ट की मरीज रही है.

फर्श पर अचेत पड़ी थी लॉ की छात्रा

जानकारी की मुताबिक लॉ स्टूडेंट अनामिका की बैचमेट जब रूम पर पहुंची तो वह दरवाजा नहीं खोलीअनामिका की बैचमेट बहुत कोशिश की लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला तो उसे कुछ शक हुआ और उसने हॉस्टल की वार्डन को इसके बारे में जानकारी दीसूचना मिलते ही हॉस्टल की वार्डन तुरंत मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलादरवाजा खोलते ही सभी हैरान रह गएक्योंकि छात्रा फर्श पर बेहोशी की स्थिति में पड़ी हुई थी.

आईपीएस की बेटी का हॉस्टल में मिला शव

राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी में एक आईपीएस की बेटी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. लॉ छात्रा का शव राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में मिला है. इस मामले में पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.