Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

सुल्तानपुर में सर्राफा व्यापारी से लूट मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित

Sultanpur robbery case 5 policemen including outpost in-charge suspended सुल्तानपुर में सर्राफा व्यापारी से लूट मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित

Sultanpur Loot: सुल्तानपुर लूट मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरक्षी अवध बिहारी शुक्ला और तीन आरक्षियों अतुल, आशीष और संतोष को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

Sultanpur robbery case 5 policemen including outpost in-charge suspended सुल्तानपुर में सर्राफा व्यापारी से लूट मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित


Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में भीड़भाड़ वाले बाजार में हुई करोड़ों की डकैती के बाद व्यापारियों में खौफ का माहौल है. इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. इस मामले का सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया है. जिसके बाद घंटाघर पुलिस चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. वहीं लोगों के गुस्से को देखते हुए खुद एडीजी एसबी शिरडकर और आईजी प्रवीण कुमार मौके पर रहे. 

सुल्तानपुर लूट मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरक्षी अवध बिहारी शुक्ला और तीन आरक्षियों अतुल, आशीष और संतोष को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. सबसे बड़ी हैरानी की बात ये हैं कि ये लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद ये लुटेरे तीन चौकियों शास्त्री नगर, लक्ष्मण पुर और पयागीपुर को पार कर भाग निकले.

पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर हुई वारदात 
ये वारदात जिस जगह पर हुई वो घंटाघर पुलिस चौकी से महज कुछ कदमों की दूरी पर है. और कोतवाली थाना 300 मीटर दूर है. इस चौक पर पुलिस पिकेट भी 24 घंटे की ड्यूटी रहती है. बावजूद इसके बदमाशों ने बेखौफ होकर ज्वैलर की दुकान में लूटपाट की और फिर वारदात के बाद आसानी से भाग भी निकले. वो बिना चेकिंग प्वाइंट पर रुके और शहर के सुरक्षा चक्र को तोड़ते हुए फरार हो गए. जिसके बाद इस इलाके में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई थी. 

कांग्रेस नेता ने की पीड़ित से मुलाकात
इस मामले पर अब सियासत भी शुरू हो गई हैं. गुरुवार को कांग्रेस प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने पीड़ित परिवार और इलाके के व्यापारियों से मुलाकात की और उन्हें ढाढ़स बंधाया. अजय राय पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार पर सवाल उठाए. 

बता दें कि बुधवार को ठठेरी बाजार के मेजरगंज स्थित भरतजी सोनी सर्राफ की दुकान में पांच नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान बदमाश दुकान में रखे सोने चाँदी के जवाहरात लूट कर ले गए. आभूषणों की क़ीमत डेढ़ करोड़ रुपये के क़रीब बताई जा रही है. घटना के वक्त दुकान में पिता और बेटे दोनों मौजूद थे. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.