Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Kamala Harris Interview :’कमला हैरिस जीतीं तो ट्रंप की पार्टी से भी लोगों को बनाएंगी मंत्री’, उपराष्ट्रपति ने इजरायल हमास युद्ध पर भी तोड़ी चुप्पी

Kamala Harris Interview : अमेरिका में 5 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस ने अपना एजेंडा लोगों के सामने रखा है

Kamala Harris Interview : अमेरिका में 5 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस ने अपना एजेंडा लोगों के सामने रखा है. कमला हैरिस ने सीएनएन को दिए अपने पहले इंटरव्यू में कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने के बाद भी उनके मुद्दे नहीं बदले हैं. कमला हैरिस ने कहा कि अगर वह चुनाव जीत जाती हैं और राष्ट्रपति बनती हैं तो वह अपनी सरकार में ट्रंप की पार्टी के नेताओं को भी मंत्री बनाएंगी. कमला का मानना है कि ऐसा करने से जनता के लिए अच्छा काम हो सकेगा.

गाजा युद्ध पर खुलकर बोलीं कमला हैरिस
इंटरव्यू के दौरान उनसे गाजा युद्ध को लेकर सवाल पूछा गया तो कमला हैरिस ने कहा कि इजराइल को अपनी रक्षा करने का पूरा अधिकार है. इस जंग में कई निर्दोष फिलिस्तीनी मारे गए हैं. अब यह जंग रुकनी चाहिए और बंधकों की आजादी के लिए इजरायल और हमास को बातचीत कर समझौता करना चाहिए. कमला ने ये भी कहा कि अगर वह राष्ट्रपति बनती हैं तो अमेरिका में पहले दिन से ही मीडिल क्लास के लोगों की आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए काम करेंगी. यह उनके एजेंडे में प्राथमिकता में है. रोजमर्रा की चीजें सस्ती की जाएंगी, ताकि लोग आराम से काम कर सकें.

ट्रंप की पार्टी के नेता को रखेंगी कैबिनेट में
कमला ने कहा कि किसी भी देश के विकास के लिए अलग अलग विचारधारा के लोगों का होना जरूरी है. इसलिए जीतने के बाद अपनी कैबिनेट में एक रिपब्लिकन सदस्य रखेंगे, इससे अमेरिकी जनता को फायदा होगा. उन्होंने ये भी कहा कि अवैध तरीके से सीमा पार कर आने वाले लोगों को सजा मिलनी चाहिए. सरकार क्लीन एनर्जी में भी निवेश कर रही है. हालांकि, कमला ने 2020 के चुनाव में फ्रैकिंग पर बैन लगाने का समर्थन किया था, लेकिन अब उन्होंने इनकार किया है.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, कमला हैरिस लाइव इंटरव्यू तक नहीं दे सकतीं
कमला हैरिस को चुनाव में कड़ी टक्कर दे रहे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इंटरव्यू को लेकर सवाल उठाए. उन्होंने पूछा कि यह इंटरव्यू लाइव क्यों नहीं है? यह इंटरव्यू पहले रिकॉर्ड करके एडिट किया गया, क्योंकि कमला में लाइव इंटरव्यू देने की हिम्मत नहीं है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.