Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Telegram Ceo Pavel Durov : अपनी गर्लफ्रेंड जूली वाविलोवा की वजह से गिरफ्तार हुए टेलीग्राम CEO, हनीट्रैप में फंसने का शक!

Telegram Ceo Pavel Durov : टेलीग्राम के सीईओ पावेल डुरोव की पेरिस में हुई गिरफ्तारी रहस्य बनी हुई है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से गर्लफ्रेंड जूली वाविलोवा भी लापता हैं

Telegram Ceo Pavel Durov : टेलीग्राम के सीईओ पावेल डुरोव की पेरिस में हुई गिरफ्तारी रहस्य बनी हुई है. उन पर बाल यौन शोषण के फोटो बांटने की अवैध गतिविधियों समेत कई आरोप लगे हैं. शनिवार को वह अजरबैजान से आए थे, तभी पेरिस में उनको पकड़ लिया गया. उनकी गिरफ्तारी के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड जूली वाविलोवा भी लापता हैं. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि जूली वाविलोवा की वजह से ही पावेल डुरोव की गिरफ्तारी हुई है. फ्रांस में डुरोव पर 12 केस दर्ज थे, इसके बाद भी वे वहां गए. जब डुरोव अपनी गर्लफ्रेंड जूली वाविलोवा के साथ पेरिस पहुंचे तो जूली ने प्राइवेट जेट से कई सारी इंस्टा स्टोरी पोस्ट कीं.

फोटो देखकर पुलिस को पता चला, इसलिए हुए गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि फोटो देखकर ही पुलिस को पता चला और डुरोव की गिरफ्तारी हुई. उनकी गिरफ्तारी के बाद से जूली वाविलोवा के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. इस वजह से सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि डुरोव हनीट्रैप का शिकार हो गए हैं. उन्हें जूली वाविलोवा ने ही गिरफ्तार करवाया है. बताया जाता है कि मूल रूप से रूस नागरिक जूली वाविलोवा खुद को क्रिप्टो ट्रेनर बताती हैं. वह चार महीने पहले ही डुरोव के संपर्क में आई थीं. इसके बाद दोनों के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. 

100 से ज्यादा बच्चों के पिता हैं डुरोव

अलजजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक, डुरोव के पास यूएई की भी नागरिकता है. फोर्ब्स के मुताबिक डुरोव की कुल संपत्ति 15.5 बिलियन डॉलर (1 लाख 30 हजार करोड़) आंकी गई है. वह अरबपतियों की सूची में 120वें स्थान पर हैं. डुरोव ने शादी नहीं की है, लेकिन उनके अलग-अलग महिलाओं से 5 बच्चे हैं, जो अपनी मांओं के साथ रहते हैं. डारिया उनकी पहली पत्नी हैं, जिनसे उनके 2 बच्चे हैं. इसी साल एक रूसी महिला इरिना ने भी दावा किया था कि वह डुरोव के 3 बच्चों की मां हैं. 29 जुलाई को डुरोव ने दावा किया था कि उनके 100 से ज्यादा बायोलॉजिक बच्चे हैं. वह पिछले 15 सालों से शुक्राणु दान कर रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.