Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Farrukhabad: जन्माष्टमी की झांकी देखने रात में निकली थीं दो सहेलियां, सुबह पेड़ से लटके मिले दोनों के शव

भगौतीपुर गांव निवासी रामदयाल की 18 वर्षीय पुत्री बबली व पड़ोस के रहने वाले पप्पू की 16 वर्षीय पुत्री शशि आपस में दोस्त थीं. सोमवार को गांव में जन्माष्टमी झांकी देखने गई थी देर रात तक वह घर नहीं लौंटी, सुबह गांव के बाहर आम के बाग में दोनों का शव पेड़ से लटके मिले.

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में उस समय सनसनी फैल गई, जब दो लड़कियों के शव पेड़ के फंदे पर लटके मिले. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला दिखाई दे रहा है. पुलिस ने रेप और हत्या की आशंका से इनकार किया है. वहीं इस घटना पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने इसको लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के भगौतीपुर गांव निवासी रामदयाल की 18 वर्षीय पुत्री बबली व पड़ोस के रहने वाले पप्पू की 16 वर्षीय पुत्री शशि आपस में दोस्त थीं. सोमवार को गांव में जन्माष्टमी झांकी देखने गई थी देर रात तक न लौटने पर परिजनों ने कयास लगाया कि वो गांव में ही रिश्तेदारी में रुक गईं होगी. सुबह गांव के बाहर आम के बाग में दोनों का शव पेड़ से लटके मिले. पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है, वहीं युवतियों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

मृतक बबली के पिता राम दयाल ने बताया कि उनकी बेटी पड़ोस में रहने वाली अपनी दोस्त शशि के साथ रात में जन्माष्टमी की झांखी देखने गई थी. जब वो देर रात नहीं लौटी तो हमने सोचा कि गांव में ही रिश्तेदारी में रुक गई होगी. सुबह पता चला कि दो लड़कियों ने फांसी लगा ली है, मौके पर पहुंचकर देखा कि मेरी बेटी बबली वह उसकी दोस्त शशि थी.

पुलिस कई एंगल से मामले की जांच में जुटी

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कायमगंज थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव में दो लड़कियों ने फांसी लगा ली है. फिलहाल यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, क्योंकि लड़कियों के शरीर पर कहीं कोई चोट का निशान नहीं मिला है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना स्थल से एक मोबाइल मिला है, जिसकी जांच की जा रही है. परिजनों ने मौत के मामले की जांच के लिए प्रार्थना पत्र दिया है. पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच कर रही है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.