Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Suryakumar Yadav: टी20 कप्तान बनने के बाद भी सूर्यकुमार यादव की ये ख्वाहिश है अधूरी, बोले- भारत के लिए…

Indian Team: सूर्यकुमार यादव ने बताया कि अभी उनकी एक ख्वाहिश बाकी रह गई है. सूर्या मौजूदा वक़्त में भारत के टी20 टीम के कप्तान हैं.

Suryakumar Yadav Indian Test Team: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भारत की कमान संभालते हुए दिखाई दिए थे. रोहित शर्मा के टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद सूर्या को टी20 टीम की कमान सौंपी गई. हालांकि इससे पहले भी सूर्या ने भारत की टी20 टीम की कमान संभाल चुके थे. अब बताया जा रहा है कि वह टी20 के नियमित कप्तान बन चुक हैं. हालांकि इसके बावजूद सूर्या की एक ख्वाहिश अधूरी दिख रही है. 

दरअसल सूर्या ने कहा कि वह भी भारत की टेस्ट टीम में जगह बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह टेस्ट टीम में आने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलेंगे. इसके अलावा सूर्या ने कहा कि टेस्ट टीम में आना उनके हाथ में नहीं है, लेकिन घरेलू टूर्नामेंट खेलना उनके हाथ में है. 

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा, “ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. मैं भी उस टेस्ट टीम में जगह बनाना चाहता हूं. जब मैंने भारत के लिए टेस्ट में डेब्यू किया तो मैं चोटिल हो गया. कई खिलाड़ी जिन्हें मौका मिला, उन्होंने अच्छा किया. यह वो खिलाड़ी हैं जो अभी मौके के हकदार हैं.”

सूर्या ने आगे कहा, “आगे चलकर अगर मुझे खेलना है तो यह मेरे हाथ में नहीं है. अभी मेरे काबू में यह है कि इस टूर्नामेंट (बुची बाबू) को खेलूं, दलीप ट्रॉफी खेलूं और फिर हम देखेंगे कि क्या होता है.”

बता दें कि सूर्या 5 सितंबर से शुरू होने वाली दिलीप ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई देंगे. दिलीप ट्रॉफी से पहले वह मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के लिए मंगलवार को कोयंबटूर में टीएनसीए इलेवन के खिलाफ बुची बाबू आमंत्रण टूर्नामेंट में खेलेंगे. 

2023 में किया था टेस्ट डेब्यू 

गौरतलब है कि सूर्या ने 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू किया था. हालांकि उन्होंने अब तक सिर्फ एक ही टेस्ट मैच खेला है. अब देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें टीम इंडिया के लिए दूसरा टेस्ट खेलने का मौका कब मिलता है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.