Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Kangana Ranaut On Farmers: कंगना रनौत के किसान वाले बयान पर सरवन सिंह पंढेर की प्रतिक्रिया, ‘BJP को उनसे…’

Kangana Ranaut Statement: किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने कंगना रनौत के बयान से खुद को अलग कर लिया है, लेकिन वह पार्टी की सांसद हैं, इसलिए कार्रवाई होनी चाहिए.


Kangana Ranaut On Farmers Protest: किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत के बयान को लेकर हमला बोला है. सरवन सिंह पंढेर ने कहा कि बीजेपी ने कंगना रनौत के बयान से खुद को अलग कर लिया है, लेकिन वह पार्टी की सांसद हैं और इसलिए कार्रवाई होनी चाहिए. अगर बीजेपी को लगता है कि उन्होंने अनुचित और गलत बयान दिया है, तो उन्हें उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

सरवन सिंह पंढेर ने कहा, “बीजेपी को कंगना रनौत से माफी मांगने के लिए भी कहना चाहिए. उन्हें माफी मांगनी चाहिए.” साथ ही उन्होंने कहा कि जगजीत सिंह डल्लेवाल मामले पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से जगजीत सिंह डल्लेवाल को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया, वह नहीं होना चाहिए था, हम भी इस देश के नागरिक हैं और हमें अपना अभियान चलाने का अधिकार है. 

यही नहीं किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने ये भी कहा कि 31 अगस्त को देश भर की सीमाओं पर किसान इकट्ठा होंगे. कंगना के बयान पर अभय चौटाला ने कहा था कि बीजेपी हमेशा से ही किसान विरोधी रही है. यदि वह किसानों की हितैषी होती तो कंगना रनौत की हिम्मत नहीं थी कि इस तरह का बयान किसानों के प्रति दे सके.

कंगना ने क्या कहा था?

हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत ने एक न्यूजपेपर को दिए साक्षात्कार में किसान आंदोलन को बांग्लादेश की तख्तापलट की घटना से जोड़ा था. उन्होंने दावा किया था कि भारत में चीन और अमेरिका जैसी विदेशी शक्तियां काम करती हैं. 

बीजेपी ने कंगना के बयान से झाड़ा पल्ला

हालांकि, बीजेपी ने पार्टी की सांसद कंगना रनौत को सख्त लहजे में चेताते हुए कहा है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें. पार्टी ने इस मसले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि बीजेपी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.