Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

मुंबई: बोरी में बंद मिली महिला की लाश की गुत्थी सुलझी, पति-देवर ने मिलकर उतारा था मौत के घाट

Mumbai News: मुंबई के ट्रॉम्बे थाना इलाके में महिला के शव मिलने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने मृतक महिला के पति, देवर, ननद और अन्य रिश्तेदारों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Mumbai Crime News: मुंबई के ट्रॉम्बे थाना इलाके में शुक्रवार को बोरी से एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ था, जिसकी गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है. हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को जांच में पता चला है कि यह घरेलू हिंसा का मामला हो सकता है. ऐसे में अब आरोपियों से पूछताछ जारी है. 

घरेलू विवाद के चलते महिला की हत्या
डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने जानकारी दी है कि 23 अगस्त को ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के अंतर्गत महाराजनगर इलाके में एक महिला का अज्ञात शव मिला था. शव को बोरी में पैक करके फेंका गया था, जिसको लेकर ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन में हत्या का अपराध दर्ज किया गया था. हत्या के मामले की जांच में 10 टीमें लगाई गई थीं. इसके बाद शव की शिनाख्त कर 5 लोगों को हिरासत में लिया गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं. ये पांचों आरोपी मृतक महिला के परिजन हैं, जिनमें महिला का पति, उसका देवर, नन्द-नन्दोई और सास शामिल हैं. जांच में सामने आया है कि घरेलू विवाद के चलते महिला की हत्या की गई और उसके शव को बोरी में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया गया. 

पुलिस के अनुसार, मृतक महिला का नाम रेश्मा कन्हैयालाल जायसवाल है. वहीं, गिरफ्तार आरोपियों के नाम कन्हैयालाल भाईलाल जायसवाल उर्फ लाला (मृतक का पति), अशोक भाईलाल जायसवाल उर्फ चिंटू, रवि उर्फ प्रेमकुमार रमय्यालाल श्रीवास्तव, मुन्नी रमय्यालाल श्रीवास्तव और रेशमा रमय्यालाल श्रीवास्तव है.

मुंबई में घर से मिला था महिला का शव
इससे पहले मई के महीने में भी कुछ ऐसा ही मामला मुंबई के गोरेगांव इलाके से सामने आया था जहां एक घर से प्लास्टिक शीट में लिपटा हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया था. महिला बीते एक साल से अपने पति जयराम लाकड़ा के साथ उस घर में किराए पर रह रही थी. घटना के बाद से महिला का पति लापता था.

मृतक महिला की पहचान दिव्या टोप्पो के रूप में हुई थी. पुलिस के अनुसार, मकान मालिक को जब बंद कमरे से दुर्गंध आने लगी तो उसने कमरे का ताला तोड़कर देखा. वहां महिला का शव पड़ा हुआ था, जिसके गले में नायलॉन की रस्सी बंधी हुई थी और उसके पैर भी बंधे थे. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.