Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

इन यूजर्स को Airtel का तोहफा, फ्री में दे रहा 1.5GB डेटा, जानें डिटेल्स

Airtel: एयरटेल अपने नार्थ ईस्ट के प्रीपेड यूजर्स को कुछ दिन तक फ्री कॉलिंग और डेली 1.5GB डेटा फ्री देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक ऑफर पेश किया है.

Airtel: टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर्स लाती रहती है. एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी मानी जाती है. बता दें कि एयरटेल के पास 38 करोड़ से भी ज्यादा का यूजरबेस है. इसी कड़ी में बता दें कि एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लाया है. दरअसल, एयरटेल अपने नार्थ ईस्ट के प्रीपेड यूजर्स को कुछ दिन तक फ्री कॉलिंग और डेली 1.5GB डेटा फ्री देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक ऑफर पेश किया है.

क्या है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को भी एक बड़ी राहत दी है. इन यूजर्स को कंपनी ने इनके बिल भरने की तारीख को 30 दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है. कंपनी के इस फैसले से करोड़ो पोस्टपेड यूजर्स को फायदा मिलने वाला है.

नॉर्थ ईस्ट के लोगों को राहत

दरअसल, बता दें कि नॉर्थ ईस्ट के कई राज्य जैसे मणिपुर, मेघालय और मिजोरम में पिछले कई दिनों से भारी बारिश के चलते बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. इससे कई हजार लोग प्रभावित हुए हैं. इतना ही नहीं इस आपदा में कई लोगों की जान भी चली गई है. वहीं भारी बारिश और बाढ़ से आवागमन भी प्रभावित है. इसी को देखते हुए एयरटेल ने अपने यहां के यूजर्स के लिए एक स्पेशल प्लान पेश किया है.

कंपनी ने अपने नॉर्थ ईस्ट के यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं यूजर्स को डेटा के साथ ही फ्री कॉलिंग की भी सुविधा दी जाएगी. हालांकि यह सुविधा कंपनी 4 दिनों के लिए देगी. वहीं एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स के बिल भरने की तारीख को कंपनी ने 30 दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया है.

Airtel की नई सर्विस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी एक नई सर्विस भी शुरू की है. दरअसल, कंपनी ने त्रिपुरा में Intra-Circle Roaming (ICR) सर्विस को पेश कर रही है. इस सर्विस के तहत कंपनी अपने यूजर्स को कमजोर नेटवर्क की स्थिति में दूसरे नेटवर्क के जरिए कॉल करने की सुविधा प्रदान कर रही है. इसका मतलब है कि कंपनी दूसरे नेटवर्क के यूजर्स को भी अपना नेटवर्क यूज करने की सुविधा प्रदान कर रही है जो लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.