Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

जोधपुर में 3 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ का आरोपी होमगार्ड गिरफ्तार, CCTV की मदद से पुलिस ने दबोचा

Jodhpur News: पुलिस ने बताया कि आरोपी घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गया और बच्ची को अपने पास बुलाकर उसे अपनी गोद में बिठा लिया. इसके बाद उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.

Jodhpur News: राजस्थान में जोधपुर के प्रताप नगर इलाके में तीन साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को पुलिस ने आरोपी होमगार्ड को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि होमगार्ड के जवान के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल एडिश्नल डिप्टी कमिश्नर ने लाभूराम चौधरी ने बताया कि घटना मंगलवार (20 अगस्त) शाम को प्रताप नगर इलाके में बच्ची के घर के पास हुई. चौधरी ने बताया कि मंगलवार शाम को बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी बाइक पर सवार आरोपी ने उसे देखा. उसने अपनी बाइक रोकी, घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गया और बच्ची को अपने पास बुलाकर उसे अपनी गोद में बिठा लिया. इसके बाद उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. घबराई बच्ची ने चीखना शुरू कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब बच्ची ने चीखना शुरू कर दिया तो आरोपी वहां से भाग गया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और माता-पिता को इसकी जानकारी दी, इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी पहचान होम गार्ड जवान किशन लाल जिंगर (44) के तौर पर की गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

बता दें कि इस घटना को लेकर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी सूबे की भजनलाल सरकार को घेरा था. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा था, “जोधपुर में 3 वर्ष की मासूम बालिका के साथ बलात्कार की घटना झकझोर देने वाली है. इस घटना से जनता में गहरा रोष है. राजस्थान की जनता में इस तरह की घटनाओं से भय का माहौल पैदा हो रहा है. यह सरकार और पुलिस का इकबाल कम होने से अपराधियों के बेखौफ होने का उदाहरण है.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.