Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

YRKKH Spoiler: अभिरा से खो जाएगी सगाई की रिंग, रूही रोहित से करेगी अपने प्यार का इजहार, शो की कहानी ने लिया नया मोड़

YRKKH Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा अपनी सगाई की अंगूठी खो देगी. जबकि रूही रोहित के लिए अपने प्यार का इजहार करेगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने सभी का ध्यान खींचा है. शो को बहुत प्यार मिल रहा है और हमने हाल ही में कुछ बेहद दिलचस्प एपिसोड देखे हैं.

रोहित दादीसा को अरमान और अभिरा की शादी के लिए राजी कर लेता है. रूही परेशान हो जाती है क्योंकि दादीसा भी सहमत हो जाती है और अरमान और अभिरा की शादी कराने का फैसला करती है. रूही ऐसा नहीं होने देने का फैसला करती है और ये ध्यान रखती है कि कैसे अभिरा अरमान के लिए गलत साबित हो. 

अभिरा से खो जाएगी सगाई की रिंग

रूही अपना नया प्लान बनाना शुरू कर देती है और हमने उसे अभिरा को अपना नाम बदलने के लिए दादीसा के साथ छेड़छाड़ करते हुए देखा. वह जानती थी कि अभिरा ऐसा कभी नहीं करेगी और दादीसा को एहसास होगा कि अभिरा अरमान के लिए सही नहीं है. हालांकि हमने रक्षा बंधन एपिसोड के दौरान देखा जहां अनुपमा अभिरा के लिए स्टैंड लेती है और दादीसा को अपना फैसला वापस लेने के लिए मजबूर करती है. 

अरमान ने भी अभिरा का सपोर्ट किया और दादीसा से कहा कि अगर अभिरा की पहचान छीन ली गई तो वह भी अपना नाम बदल लेगा. अभिरा ने भी अपने लिए स्टैंड लिया और दादीसा को सहमत होना पड़ा. रूही फिर से चिढ़ गई क्योंकि उसका प्लान फेल हो गया. सगाई की तैयारियां हो रही हैं और हमने देखा कि अभिरा पहले से है कि अरमान और परिवार ने उसके लिए करोड़ों की रिंग चुनी हैं. दादीसा अभिरा पर जिम्मेदारी डालने की कोशिश करती है और उसे अरमान की रिंग संभालने के लिए कहती है.

रूही रोहित से करेगी अपने प्यार का इजहार
वह परेशान हो जाती है क्योंकि उसे अकेले ही चीजों को संभालना पड़ता है. हालांकि चोर रिंग चुराने के लिए आते हैं. राजन शाही के टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा अकेले चोरों से लड़ेगी क्योंकि अरमान को रात में अभिरा से मिलने की परमिशन नहीं है. अभिरा बहादुरी से गुंडों से लड़ेगी और अपनी रिंग बचाएगी. हालांकि अगली सुबह उसे एहसास होगा कि रिंग बॉक्स में नहीं है. वह रोएगी और सोचेगी कि अरमान, दादीसा और पोद्दार अब उस पर भरोसा नहीं करेंगे.

दूसरी ओर हम देखते हैं कि रोहित रूही के साथ एक छोटी सी डेट का प्लान बना रहा है और वह उसे नजरअंदाज करने की कोशिश करेगी. रोहित उसे अपने साथ डांस करने और डेट खराब न करने के लिए कहेगा. रूही उसे अरमान मानकर उसके साथ डांस करेगी. वह ये सोचकर उससे अपने प्यार का इजहार भी कर लेगी कि ये अरमान है. हालांकि रूही सिर्फ अरमान को पाने के लिए उसका इस्तेमाल कर रही है. अब देखना होगा कि क्या वह अपने बुरे मंसूबों में कामयाब होगी?

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.