Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

10 साल की बच्ची को घुमाने ले गया शख्स, मौका देखकर किया यौन उत्पीड़न, हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु के त्रिची में 10 साल की मासूम बच्ची से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. बच्ची को घुमाने ले जाने के बहाने एक युवक ने सुनसान जगह पर ले जाकर उसका यौन उत्पीड़न किया और फिर उसे घायल कर मौके से फरार हो गया. बच्ची को पिता ने पहले ही छोड़ दिया था और वो अपने दादी के साथ रहती थी.

तमिलनाडु के त्रिची से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. अपनी दादी के साथ रह रही 10 साल की बच्ची से पहले  यौन उत्पीड़न किया गया और फिर आरोपी उसे कर मौके से फरार हो गया. पीड़ित बच्ची 5वीं क्लास की छात्रा है और पिता ने उसे छोड़ दिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार शाम करीब 7 बजे लड़की अपने घर से निकली थी और वापस नहीं लौटी. जब उसकी दादी उसे खोज रही थी, तो वो एक बुजुर्ग पड़ोसी को थिलाई नगर में ईबी कार्यालय के पास घायल अवस्था में खड़ी मिली.

पूछने पर बच्ची ने बताया कि एक आदमी उसे बस में कई जगह ले गया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. इसके बाद दादी ने पुलिस को इसकी सूचना दी और लड़की को सरकारी अस्पताल ले जाया गया. 

पुलिस ने आरोपी की पहचान थिरुमलाई के रहने वाले 24 साल के चिन्नराजा के रूप में की जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. जानकारी के मुताबिक चिन्नराजा बच्ची को श्रीरंगम के कोल्लीदम पुल पर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया. चिन्ना पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा और इस दौरान गिर गया जिससे उसका पैर टूट गया.पुलिस इस मामले में आगे की जांच जारी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.