Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

भारत को तगड़ा झटका, चैंपियंस ट्रॉफी पर PCB नहीं झुकने को तैयार; जारी किया बहुत बड़ा बयान

ICC Champions Trophy 2025: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने प्रेस रिलीज में कहा है यह निराशाजनक है कि कुछ मीडिया आउटलेट्स ने पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी के बयान को गलत तरीके से पेश किया है.

PCB On ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है. दरअसल, पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तारीखों में बदलाव कर सकता है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने प्रेस रिलीज जारी कर तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने साफ तौर पर कहा कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी शेड्यूल में बदलाव का कोई सवाल नहीं है. इस तरह का बयान भारत के लिए हाइब्रिड मॉडल अपनाए जाने की अफवाहों को झटका दे रहा है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने प्रेस रिलीज में कहा है यह निराशाजनक है कि कुछ मीडिया आउटलेट्स ने पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी के बयानों को तोड़-मरोर कर पेश किया है. इन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कहा गया कि सुरक्षा चिंताओं के मद्देनजर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की तारीखों में बदलाव संभव है. जिसके बाद लोगों के बीच गलत खबरें फैलीं. इसमें आगे कहा गया है कि पीसीबी अध्यक्ष ने स्पष्ट रूप से कहा कि तीन नामित स्टेडियमों का पुनर्विकास और पुन: डिज़ाइन तय समय पर पूरा किया जाएगा, जिससे आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी के लिए तैयारी सुनिश्चित होगी. लेकिन इन बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया.

प्रेस रिलीज में आगे कहा गया है कि निर्माण कार्य की सुविधा के लिए कुछ घरेलू मैचों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन इसका किसी भी तरह से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से कोई लेना-देना नहीं है. इस बयान में कहा गया है कि पीसीबी पाकिस्तान के तीन प्रतिष्ठित स्थानों पर विश्व स्तरीय आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, जो हमारे उत्साही क्रिकेट प्रशंसकों के लिए खास पल होने वाला है. बताते चलें कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन अगले साल 19 फरवरी से 9 मार्च तक होना है.

भारत, चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगा या नहीं, इस पर अब भी कुछ स्पष्ट नहीं है. यह भी अटकलें सामने आई हैं कि ICC, भारतीय टीम के लिए हाइब्रिड मॉडल को मंजूरी दे सकता है. मगर PCB पहले भी अपना रुख स्पष्ट कर चुका है कि चैंपियंस ट्रॉफी के सभी मैच पाकिस्तान में ही खेले जाएंगे. अब एक बार फिर तारीखों के बदलने पर पीसीबी का तीखा बयान भारत की चैंपियंस ट्रॉफी में भागीदारी के लिए अच्छी खबर नहीं है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.