Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Stree 2 Box office collection Day 5: रक्षाबंधन पर गिरी ‘स्त्री 2’ की कमाई, फिर भी पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा, जानें मंडे कलेक्शन

Stree 2 Box office collection Day 5: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रक्षा बंधन पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पर कर लिया है. जानिए कि फिल्म ने मंडे को अब तक कितना कलेक्शन किया है.

Stree 2 Box Office collection Day 5: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने हर दिन की कमाई के साथ सभी को हैरान किया है. 15 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर बन ने जा रही हैं. इसे ब्लॉकबस्टर होने से कोई रोक भी नहीं सकता हैं. क्योंकि स्त्री 2 का मुकाबला जिन फिल्मों से था उन्हें तो इसने पहले दिन ही पानी पिला दिया था.

राजकुमारऔर श्रद्धा की ‘स्त्री 2’ का ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी है. रक्षाबंधन पर भी लोग फिल्म का जमकर लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. त्यौहार के मौके का स्त्री 2 को फायदा मिल सकता है. मंडे टेस्ट में भी फिल्म पास होती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि चार दिनों के कलेक्शन के मामले में फिल्म के मंडे कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. आइए जानते है कि मंडे को फिल्म कितनी कमाई कर चुकी है.

स्त्री 2 ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

ओपनिंग डे पर ही 50 करोड़ रुपये से ज्यादा छापने वाली स्त्री 2 ने संडे को चौथे दिन भी 50 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोरे थे. वहीं मंडे को फिल्म का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ रुपये के पार हो गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक स्त्री 2 ने सोमवार को शाम 6.25 बजे तक 18.51 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक 209.96 करोड़ रुपये हो चुका है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म फाइनल आंकड़े आने के बाद मंडे को कितने करोड़ जुटा पाती है.

डे वाइज जानें ‘स्त्री 2’ का कलेक्शन

15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई स्त्री 2 ने ओपनिंग डे पर 51.8 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि प्रीव्यू की मदद से फिल्म की कमाई 8.5 करोड़ रुपये हुई थी. इस हिसाब से देखने तो पहले दिन ही स्त्री 2 ने 60.1 करोड़ रुपये कमा लिए थे.
दूसरे दिन यानी कि, शुक्रवार (16 अगस्त) को स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 31.4 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
तीसरे दिन स्त्री 2 ने शुक्रवार से बेहतरीन कलेक्शन किया. शनिवार (17 अगस्त) को राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म ने 43.85 करोड़ रुपये बटोर लिए.
स्त्री 2 ने सन्डे टेस्ट में पास होते हुए जमकर बवाल काटा. सन्डे को अपनी रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर 55.9 करोड़ रुपये का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.