Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

जब शाहरुख खान के पास नहीं थे सूट खरीदने के पैसे, दुकानदार से बोले- 1 साल बाद आकर ले जाऊंगा

Shah Rukh Khan Struggle Story: शाहरुख खान को कभी एक सूट पसंद आया था लेकिन उनके पास उसे खरीदने के लिए पैसे नहीं थे. तब एक्टर ने दुनकानदार से कहा था कि वे एक साल बाद इसे ले जाएंगे.

Shah Rukh Khan Struggle Story: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग आज दुनियाभर में है. उन्हें चाहने वाले न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी बड़ी संख्या में है. उनकी गिनती एक ग्लोबल स्टार के रूप में होती है. हाल ही में शाहरुख खान को स्विट्जरलैंड में 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवजा गया था.

शाहरुख ये अवॉर्ड पाने वाले पहले इंडियन एक्टर बने थे. शाहरुख को और भी दुनियाभर के कई अवॉर्ड से नवाजा गया था. शाहरुख के पास आज हर चीज मौजूद है. उनके पास अरबों की संपत्ति है. वे बॉलीवुड के सबसे रईस एक्टर भी हैं. हालांकि एक समय ऐसा था जब एक्टर के पास सूट खरीदने के पैसे तक नहीं थे. तब उन्होंने दुकानदार से कहा था कि वे एक साल बाद इस सूट को लेने आएंगे. इसे संभालकर रखना.

इमोशनल कर देगा शाहरुख का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर फिलहाल शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें शाहरुख की स्ट्रगलिंग जर्नी की चर्चा हो रही है. एक कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा पास में बैठे हुए हैं. वहीं होस्ट मनीष पॉल शाहरुख से बात कर रहे हैं और शाहरुख को उन्हीं की जर्नी सुना रहे हैं.

शाहरुख के सामने उन्हीं की जर्नी सुनाते हुए मनीष पॉल कह रहे हैं कि, ‘एक लड़के ने दिल्ली से शुरुआत की. 1991 में बैगपैक किया, कॉन्फिडेंस, मजबूत इरादे और खूब सारे सपने लेकर आ गया मुंबई नगरी. उसने कहा जो करूंगा, अब यहीं करूंगा. उसने खूब स्ट्रगल और मेहनत की.’

दुकानदार से बोले- 1 साल बाद आकर सूट ले जाऊंगा

मनीष ने आगे बताया कि, ‘वह अपने संघर्ष के दिनों में खार में रहता था. खार में उसने एक दुकान देखी. वहां पर एक सूट टंगा था, जो उसे बहुत अच्छा लगा. उसने दुकान वाले से जाकर कहा कि ये सूट संभाल कर रखना एक साल बाद मेरी फिल्म आएगी, फिर मैं ये सूट खरीदूंगा. सर मेरा विश्वास कीजिए वो लड़का इतना कॉन्फिडेंट था, उसने एक साल में फिल्म की. 1992 में उसकी फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम था-दीवाना. उसने उस फिल्म से न सिर्फ हिंदुस्तान को बल्कि पूरी दुनिया को दीवाना कर दिया. जिस लड़के की मैं बात कर रहा हूं, हम उसे प्यार से कहते हैं हमारा, अपना शाहरुख खान.’

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.