Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Road Accident: कौशांबी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक के टक्कर मारने से 3 कांवड़ियों की मौत, 15 घायल

UP Road Accident: कौशांबी जिले के सैनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बड़े ट्रक की टक्कर से एक वाहन पर सवार तीन कांवड़ियों की मौत हो गई और 15 अन्य कांवड़िये घायल हो गये.

Kaushambi Road Accident: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सैनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बड़े ट्रक की टक्‍कर से एक वाहन पर सवार तीन कांवड़ियों की मौत हो गई. वहीं 15 अन्य कांवड़िये घायल हो गये. पुलिस ने इस पूरे मामले की  जानकारी दी. कौशांबी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि छत्तीसगढ़ के कांवड़िये वाहन से निकले थे और शुक्रवार को मथुरा, अयोध्या से दर्शन करने के बाद वाराणसी जा रहे थे, तभी जिले के सैनी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच दो पर गुलामी पुर गांव के पास अज्ञात एक बड़े ट्रक ने इस वाहन में टक्कर मार दी.

पुलिस का कहना है कि इसके अलावा अजय पाल, परमेश्वर, रितेश, सुबोध, दिलीप, राकेश पाल, अखिलेश पाल, बृहस्पति देवी, विवेक जायसवाल, ललिता देवी, भोला पाल, बाबूलाल, अंकित, आरती तथा चालक महेश्वर प्रजापति घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज हेतु मेडिकल कॉलेज कौशांबी तथा प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है. ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. पुलिस की टीम आरोपी ट्रक चालक को पकड़ने में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हादसे में तीन कांवड़ियों की हुई मौत 

इस पूरे मामले को लेकर एसपी ने बताया कि इस हादसे में तीन कांवड़ियों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गये. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान फेकू लाल (60), मुनी प्रजापति (65) शिवकुमारी (58) के रूप में हुई जो छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जनपद के थे. वहीं इस मामले में कांवड़ियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया. वहीं अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा घायलों का इलाज के दौरान किसी भी प्रकार की परेशान न हो, इसके लिए चिकित्सकों को उचित निर्देश भी दिया गया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.