Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

PDA ने मोदी-योगी दोनों को हराया…अखिलेश यादव ने 2027 विधानसभा चुनाव पर भी की बड़ी भविष्यवाणी

UP News: सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी शिक्षक भर्ती मामले पर कहा “मुझे उम्मीद है बच्चों के साथ नाइंसाफी नहीं होगी, उन्हें हक मिलेगा. जो उनके आरक्षण की लड़ाई है उसमें न्याय मिलेगा.

Akhilesh Yadav PDA Statement: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज शनिवार (17 अगस्त) को आजमगढ़ के लालगंज पहुंचे. वाराणसी एयरपोर्ट से लालगंज के रास्ते में पूर्व सीएम अखिलेश यादव का सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. वहीं लालगंज में मीडिया से बात करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने 2027 के विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी.

लालगंज में मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि PDA ने मोदी-योगी दोनों को हराया है, इसीलिए वह एमवाई(MY) समीकरण से घबराए हुए हैं. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने यूपी सरकार के वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट और योगी सरकार की एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए. अखिलेश यादव ने कहा कि “सरकार को जो काम करना चाहिए था वह नहीं किया, इसका परिणाम यह हुआ कि प्राइवेट में साधन लगाकर अच्छे स्कूल, अस्पताल बनाने का प्रयास चल रहा है.”

सरकार को जो काम करना चाहिए था वह नहीं किया- अखिलेश यादव

वहीं सपा मुखिया पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा “2027 का चुनाव होने जा रहा है, बीजेपी ऐसी घबराई हुई है कि उन्हें पता ही नहीं है कि किस दिशा में जाए. समाजवादी लोग जितना जनता के बीच में रहेंगे उतना ही हमें समर्थन आने वाले समय में मिलेगा. सरकार को जो काम करना चाहिए था वह नहीं किया, इसका परिणाम यह हुआ कि प्राइवेट में साधन लगाकर अच्छे स्कूल, अस्पताल बनाने का प्रयास चल रहा है.”

बच्चों के साथ नाइंसाफी नहीं होगी- अखिलेश यादव

इसके साथ ही सपा सांसद अखिलेश यादव ने यूपी शिक्षक भर्ती मामले पर कहा “मुझे उम्मीद है बच्चों के साथ नाइंसाफी नहीं होगी, उन्हें हक मिलेगा. जो उनके आरक्षण की लड़ाई है उसमें न्याय मिलेगा. शायद इतना लंबे समय तक आंदोलन किसी ने नहीं किया होगा जितना 69000 शिक्षक भर्ती वालों ने किया.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.