Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2025: स्टीव स्मिथ से लेकर सरफराज खान तक, इन 5 खिलाड़ियों की अगले सीजन वापसी संभव

IPL Auction 2025: अब तक आईपीएल ऑक्शन 2025 के अधिकारिक तारीख का एलान नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जल्द एलान संभव है. वहीं, इस ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों पर बोली लगेंगी.

Players Who May Comeback In IPL 2025: आईपीएल ऑक्शन के लिए टीमें अपनी-अपनी रणनीतियों पर काम कर रही हैं. इस मेगा ऑक्शन से पहले कई बड़े खिलाड़ियों को टीमें रिलीज करेंगी. वहीं, आईपीएल टीमें अपने मैच विनर खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेंगी. अब तक आईपीएल ऑक्शन 2025 के अधिकारिक तारीख का एलान नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जल्द एलान संभव है. बहरहाल, आज हम नजर डालेंगे उन खिलाड़ियों पर जो आईपीएल 2025 से वापसी कर सकते हैं. इस फेहरिस्त में कई बड़े नाम शामिल हैं.

स्टीव स्मिथ

पिछले 3 सीजन से ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं. वह, आईपीएल 2021 सीजन में आखिरी बार खेले थे. स्टीव स्मिथ का हालिया फॉर्म शानदार रहा है. लिहाजा, ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2025 में स्टीव स्मिथ की वापसी हो सकती है.

सरफराज खान

पिछले सीजन आईपीएल ऑक्शन में सरफराज खान अनसोल्ड रहे थे. इस युवा बल्लेबाज पर किसी टीम ने बोली नहीं लगाई थी. वहीं, आईपीएल 2023 सीजन में सरफराज खान का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. इस साल सरफराज खान ने भारत के लिए टेस्ट डेब्यू किया. इसके अलावा घरेलू क्रिकेट में बल्ला चला है. आईपीएल ऑक्शन 2025 में टीमें सरफराज खान में दिलचस्पी दिखा सकती है.

बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने आईपीएल 2024 के सीजन में भाग नहीं लिया था. हालांकि, वह 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम का हिस्सा थे, लेकिन इंजरी के चलते कुछ खास नहीं कर सके थे. लेकिन हाल ही में बेन स्टोक्स ने द हंड्रेड में खेलने का फैसला किया. बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि बेन स्टोक्स आईपीएल 2025 सीजन से वापसी कर सकते हैं.

तबरेज़ शम्सी

तबरेज़ शम्सी आईपीएल में आखिरी बार साल 2021 में आखिरी बार खेले थे. उस सीजन वह राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे. हालांकि, उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन हाल ही में समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में तबरेज़ शम्सी का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा था. लिहाजा, ऐसा माना जा रहा है कि इस गेंदबाज की आईपीएल में वापसी हो सकती है.

टाइमल मिल्स

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज़ टाइमल मिल्स (Tymal Mills) आईपीएल में आखिरी बार 2022 में खेले थे. उस सीजन वह मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. इससे पहले वह आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं. पिछले 2 सीजन से इस तेज गेंदबाज को आईपीएल में मौका नहीं मिला है, लेकिन इस सीजन वापसी हो सकती है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.