Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

‘अग्निपथ’ के सेट पर कैसा था अमिताभ बच्चन का जलवा, इस डायरेक्टर ने बताया हैरान कर देने वाला किस्सा

Vikram Bhatt On Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर ने हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के स्टारडम को लेकर खुलासा किया और बताया कि उनके जैसा ऑरा आज किसी भी स्टार के पास नहीं है.

Amitabh Bachchan Kissa: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते हैं. करीब पांच दशक लंबा शानदार करियर, दर्जनों हिट्स और लेजेंड का खिताब. अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. करियर की दूसरी पारी में भी बिग बी कुछ इसी रफ्तार से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. आज आपको एक डायरेक्टर की जुबानी बताएंगे कि आखिर अमिताभ को लेकर फैन्स में कैसी दीवानगी है और सेट्स पर उनका क्या जलवा रहता है.

विक्रम भट्ट ने याद किए ‘अग्निपथ’ के दिन

दरअसल डायरेक्टर विक्रम भट्ट अमिताभ बच्चन की बंपर हिट फिल्म ‘अग्निपथ’ के दौर में उनका जलवा बयान करते नजर आए. न्यूज18 शोशा के साथ एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया कि जब वो मुकुल आनंद की इस फिल्म से जुड़े थे तो उन्होंने फिल्म के सेट्स पर अमिताभ बच्चन का कैसा जलवा देखा. विक्रम भट्ट ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जो शोहरत कमाई है वो अपने टैलेंट और एक्टिंग के दम पर ही कमाई है.

बिग बी जैसा ऑरा किसी का नहीं – विक्रम भट्ट

उस दौर के बारे में बात करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा कि उस वक्त में सीखने को बहुत कुछ था. विक्रम भट्ट ने कहा कि आज के दौर में कोई भी एक्टर उस ऑरा के करीब भी नहीं है. विक्रम भट्ट ने बताया कि ‘अग्निपथ’ की शूटिंग के दौरान विजिटर्स का एक ग्रुप आया था और अमिताभ बच्चन के साथ एक तस्वीर की गुजारिश करने लगा. दरअसल मैं और कुछ साथी बात कर रहे थे तभी हमें आवाज आई कि अरे यार अमिताभ बच्चन है तो क्या हुआ. हम बता देंगे कि थोड़ा लेफ्ट या थोड़ा राइट.

विक्रम भट्ट बताते हैं कि तभी अमित जी वहां पर आ गए और बोले क्या तुम लोग फोटो लेना चाहते हो. तभी वहां अचानक चुप्पी छा गई. जो लोग थोड़ी देर पहले मजाक मस्ती कर रहे थे अमित जी को देखकर उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई और सिर्फ हां के अलावा कुछ नहीं बोले. ये उस वक्त अमिताभ बच्चन की पर्सनैलिटी और ग्लैमर को दिखाता है.

इस फिल्म में नजर आए थे बिग बी

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में देखा गया था. इसके अलावा अब उनकी पाइपलाइन में की बडे प्रोजेक्ट्स शामिल है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.