Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Independence Day 2024: शाहरुख खान ने फैमिली संग ‘मन्नत’ पर फहराया तिरंगा, अपना दीदार करा फैंस को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

Shah Rukh Khan Hoisted Tiranga At Mannat: शाहरुख खान ने हर साल की तरह इस साल भी अपनी फैमिली के साथ अपने बंगले ‘मन्नत’ पर तिरंगा फहराया है. उन्होंने तिरंगे के साथ फैमिली फोटो भी शेयर की है.

Shah Rukh Khan Hoisted Tiranga At Mannat: आज 15 अगस्त है और पूरा देश आजादी की खुशियां मना रहा है. जहां बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी तो वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान ने हर साल की तरह इस साल भी अपने बंगले ‘मन्नत’ पर तिरंगा फहराया है. इस दौरान उनकी पूरी फैमिली उनके साथ नजर आई.

शाहरुख खान ने ‘मन्नत’ पर तिरंगा फहराने के बाद इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की. इस फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम दिखाई दे रहे हैं. उनके बैकग्राउंड में तिरंगा भी लहराता दिख रहा है. इस दौरान पूरी फैमिली व्हाइट अटायर में नजर आईं. जहां शाहरुख व्हाइट शर्ट में दिखे तो वहीं सुहाना और गौरी व्हाइट सूट पहने दिखाई दीं. वहीं अबराम भी व्हाइट टीशर्ट पहने दिखे.

‘आइए अपने दिल में गर्व…’
फैमिली फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा- ‘आइए अपने दिल में गर्व के साथ अपने खूबसूरत देश भारत का जश्न मनाएं. सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए और प्यार!!’

फैंस को कराया अपना दीदार
झंडा फहराने के बाद शाहरुख खान ने ‘मन्नत’ की बालकनी में आकर अपने फैंस को अपना दीदार भी कराया. उन्होंने हाथ हिलाकर फैंस को आदाब, नमस्कार और हेलो कहा और उन्हें आजादी के दिन की बधाई भी दी. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजे गए किंग खान
बता दें कि शाहरुख खान को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया है. शाहरुख खान ये अवॉर्ड हासिल करने वाले पहली भारतीय हस्ती बने हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.