Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Patna News: पटना में BJP नेता की हत्या, बाइक से पहुंचे बदमाशों ने गोलियों से भूना, आलमगंज की घटना

Patna BJP Leader Ajay Shah Murder: घटनास्थल पर पहुंचे पटना सिटी एएसपी शरथ आरएस ने बताया एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. परिजनों का बयान लिया जा रहा है.

Patna BJP Leader Murder: राजधानी पटना में बीजेपी नेता सह डेयरी बूथ संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना मंगलवार (13 अगस्त) रात की है. आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी नहर के पास रात के करीब 10 बजे इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. 50 वर्षीय अजय साह की हत्या क्यों की गई है इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. गोलियों से भूनने के बाद बाइक से पहुंचे दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए.

मौके पर बुलाई गई एफएसएल की टीम

घटना की सूचना मिलने के बाद पटना सिटी एएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना से जुड़े हर बिंदु पर छानबीन कर रही है. घटनास्थल पर पहुंचे पटना सिटी एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. परिजनों का बयान लिया जा रहा है. दो की संख्या में रहे बदमाश बूथ पर पहुंचे और फिर कहासुनी के बाद उन्होंने फायरिंग कर दी. 

सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि गोली लगने से अजय साह जख्मी हो गए. इसी बीच गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग निकले. जख्मी हालत में अजय को उपचार के लिए निजी उपचार केंद्र गए फिर एनएमसीएच लेकर चले गए. यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच कर रही है.

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है कि घटना का कारण क्या हो सकता है. इसका पता किया जा रहा है. त्वरित रूप से पुलिस की टीम कार्य कर रही है. अभी तक के अनुसंधान में यह आया है कि दो अज्ञात बदमाश बाइक से पहुंचे थे. उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है. 

बीजेपी के सक्रिय नेता थे अजय शाह

उधर दुकान के भवन में रहने वाले एक किराएदार जयप्रकाश ने बताया कि हम लोग सो रहे थे कि अचानक गोली चलने की आवाज आई. नीचे आए तो देखा कि अजय शाह अचेत पड़े हुए हैं. आनन-फानन में हम लोग एनएमसीएच ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मृतक अजय शाह के भतीजे रोहन ने बताया कि वह शुरू से बीजेपी के सक्रिय नेता थे. बजरंग मंडल के अध्यक्ष रह चुके थे. वर्तमान में बीजेपी के पटना जिला महामंत्री थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.