Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2025: क्या मुंबई इंडियंस ने मानी रोहित की शर्त, पांड्या नहीं सूर्या होंगे कप्तान? वायरल हो रही अफवाह

Rohit Sharma Mumbai Indians: रोहित शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की गई है. दावा किया जा रहा है कि मुंबई इंडियंस ने उनकी सभी शर्तें मान ली हैं.

Rohit Sharma Mumbai Indians: आईपीएल 2025 को लेकर जल्द ही तैयारी शुरू हो जाएगी. इस बार मेगा ऑक्शन होना है. इसमें कई खिलाड़ियों की टीमें बदलने वाली हैं. रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस को लेकर कई तरह की सोशल मीडिया पोस्ट सामने आयी हैं. मुंबई ने पिछले सीजन में रोहित को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था. इसके बाद से ही अफवाह थी कि रोहित टीम छोड़ देंगे. अब इसको लेकर और अहम पोस्ट सामने आयी है. एक्स पर शेयर की गई एक्स पोस्ट में दावा किया गया है कि मुंबई ने रोहित की सभी शर्तें मान ली है और पांड्या को कप्तानी से हटाया जा सकता है. 

दरअसल एक्स पर रुशी नाम के एक हैंडल से पोस्ट शेयर की गई है. इसमें दावा किया गया है कि मुंबई ने रोहित की सभी शर्तें मान ली हैं. अब रोहित यह फैसला लेंगे कि सूर्यकुमार यादव कप्तान बनेंगे या वे खुद कप्तान बनेंगे. सूर्या अगले कप्तान बन सकते हैं. मुंबई रोहित को रिटेन करने की पूरी कोशिश कर रही है. उनके साथ-साथ सूर्या और जसप्रीत बुमराह को भी रखने की कोशिश करेगी. अहम बात यह भी है कि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. इस तरह की कई अफवाहें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं.

बता दें कि मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन रहा था. टीम ने पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. इसके बाद से पांड्या को काफी ट्रोल किया गया था. रोहित के फैंस पांड्या और टीम से काफी नाराज भी थे. अब आईपीएल 2025 में बदलाव देखने को मिल सकता है

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.