Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

यूपी BJP में हलचल के बीच PM से मिले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, इस मुद्दे पर हुई बात

UP Politics: भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई में खटपट के दावों के बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है.


UP Politics: लोकसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई में लगातार अंदरुनी कलह की बात सामने आ रही थी. इसके बाद लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला. हार की समीक्षा के लिए मंथन भी खूब हुआ. बवाल तब बढ़ा जब यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने ये कह दिया कि संगठन सरकार से बड़ा है. अब इसी विवाद को लेकर एक नई खबर है. खबर ये है कि तीन दिन पहले केशव मौर्य की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई है. सूत्रों के मुताबिक केशव मौर्य ने पीएम मोदी को यूपी में बीजेपी का हालात की जानकारी दी है. केशव मौर्य ने पीएम को लोकसभा चुनाव में हार की वजहें भी बताई.

सूत्रों का दावा है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 11 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक केशव ने पीएम को यूपी के हालातों की जानकारी दी. लोकसभा में यूपी में बीजेपी के हार के कारणों की जानकारी दी.

भूपेंद्र चौधरी ने भी की थी पीएम से मुलाकात
इससे पहले यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी पीएम से मिल चुके हैं. भूपेंद्र चौधरी ने भी पीएम को दी थी यूपी की जमीनी स्थिति और हार के कारणों की जानकारी दी थी. संसद सत्र के दौरान यूपी से ताल्लुक रखने वाले बीजेपी और सहयोगी दल के कई नेताओं ने पीएम से मुलाकात की और यूपी की स्थिति के बारे में जानकारी दी. इनमें पूर्व सांसद संजीव बालयान, साध्वी निरंजन ज्योति व अपना दल की नेता, मीरजापुर सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल शामिल हैं.

अपना दल की नेता ने लोकसभा चुनाव के बाद ही आरक्षण के मुद्दे पर चिट्ठी भी लिखी थी जिस पर काफी सियासत हुई. इसी मामले पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी चिट्ठी लिखी थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.