Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

‘प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं’…करीना कपूर ने यूं किया अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान को बर्थडे विश

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज यानि 12 अगस्त को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस के खास दिन पर उनकी सौतेली मां करीना कपूर ने भी उनको खास अंदाज में बधाई दी.
Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आज 12 अगस्त को एक्ट्रेस 29 साल की हो चुकी हैं. एक्ट्रेस के बर्थडे पर हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देता नजर आ रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस की सौतेली मां यानि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी उनको बर्थडे विश किया है. इसके लिए करीना ने एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.

करीना ने शेयर की सारा और सैफ की तस्वीर

दरअसल करीना कपूर अपनी लाडली सारा को बर्थडे विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो पोस्ट की इस फोटो में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्वैगी पोज देती हुई दिखाई दी. एक्ट्रेस ने अपने डैड सैफ के ट्विनिंग करते हुए ब्लैक सूट पहना और आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है.

एक्ट्रेस ने लिखी सारा के लिए ये खास बात

सैफ अली खान और सारा अली खान की इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए करीना ने खास कैप्शन भी लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा…आपके लिए बहुत सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं.’ इसके साथ करीना ने दो हार्ट इमोजी और एक रेनबो इमोजी भी बनाई है.अक्सर साथ में स्पॉट की जाती हैं सारा और करीना

बता दें कि सारा भले ही करीना की सौतेली बेटी हो, लेकिन एक्ट्रेस उनसे बेशुमार प्यार करती हैं. अक्सर सारा को करीना के घर पार्टी और त्योहार सेलिब्रेट करते हुए देखा जाता है. वहीं एक बार सारा और इब्राहिम संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए करीना ने कहा था कि, जब भी वो सब एक साथ होते हैं, तो वो वक्त बहुत अच्छा होता है.’

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.