Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

बिहार: सावन की सोमवारी पर जहानाबाद में हादसा, सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में भगदड़ से 7 मरे

Jehanabad News: प्रशासन की ओर से सात लोगों की मौत की पुष्टि की गई है लेकिन यह संख्या और बढ़ सकती है. कई लोगों को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Jehanabad News: आज (12 अगस्त) सावन की चौथी सोमवारी है और बिहार के जहानाबाद में रविवार (11 अगस्त) की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. मखदुमपुर के वाणावर स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में मची भगदड़ में सात लोगों की मौत हो गई. प्रशासन की ओर से सात लोगों की मौत की पुष्टि की गई है लेकिन यह संख्या और बढ़ सकती है. कई लोगों को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची. राहत बचाव का कार्य तुरंत शुरू कराया गया. दरअसल, सावन के महीने में बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में जल चढ़ाने के लिए काफी संख्या में भीड़ होती है. सोमवारी के मौके पर भीड़ बढ़ जाती है. इसको देखते हुए रविवार की रात से ही जल चढ़ाने के लिए लोगों की भीड़ पहुंचने लगी थी. 

इस मामले में एसडीओ विकास कुमार ने कहा कि इस पर थोड़ी देर में आधिकारिक तौर पर वह बात करेंगे. क्या सुरक्षा में कमी थी? इस पर उन्होंने कहा कि रविवार की रात में ज्यादा भीड़ होती है. तीन सोमवारी के बाद ये चौथी सोमवारी थी. हमलोग इसको देखते हुए सतर्क थे. जिस तरह से सिविल, मजिस्ट्रेट, मेडिकल टीम की तैनाती होती है उस तरह से की गई थी. ये दुखद घटना है. आगे की जो प्रक्रिया वो पहले हम लोग कर रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.