Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

मणिपुर में पूर्व विधायक के घर पर बम विस्फोट, पत्नी की हुई मौत

Manipur News:सैकुल के पूर्व विधायक यमथोंग हाओकिप की पत्नी चारुबाला हाओकिप की उनके घर पर बम विस्फोट के बाद मौत हो गई है. पुलिस ने इस जांच शुरू कर दी है.


Manipur News: मणिपुर में सैकुल के पूर्व विधायक यमथोंग हाओकिप की पत्नी चारुबाला हाओकिप की कांगपोकपी जिले में उनके घर पर बम विस्फोट के बाद मौत हो गई. मणिपुर पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. 

59 वर्षीय चारुबाला हाओकिप मैतेई समुदाय से थीं और कुकी-ज़ोमी-प्रभुत्व वाले कांगपोकपी जिले के एकौ मुलम में रहती थीं. 64 वर्षीय यमथोंग हाओकिप ने 2012 और 2017 में दो बार कांग्रेस के टिकट पर सैकुल सीट जीती थी. 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गए थे.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी 

कांगपोकपी जिले के एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया, ‘यह  घटना शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे हुई थी, लेकिन इसकी जानकारी शनिवार सुबह मिली.’ उन्होंने आगे कहा, ‘घर के कूड़े के सामान में आईईडी रखा गया था.जब मृतक ने कूड़े को जलाया, तो उसमें विस्फोट हो गया था.’

नहीं हुई है इस मामले में कोई गिरफ्तारी 

इस मामले में रविवार की सुबह तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस अधिकारी ने संदेह जताते हुए कहा कि यह हमला पारिवारिक विवाद का नतीजा भी हो सकता है.  

चल रही है जांच

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, ‘पूर्व विधायक ने अपने चाचा के पोते के बगल में कुछ जमीन खरीदी थी और उस पर विवाद था. हमें संदेह है कि यह उसी से संबंधित था. हम मामले की जांच कर रहे हैं. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.