Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Ulajh Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी ‘उलझ’, 8 दिनों की कमाई देख मेकर्स की उड़ी नींद

Ulajh Box Office Collection Day 8: सुधांशु सरिया निर्देशित ‘उलझ’ का बेहद बुरा हाल है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉ़र्म कर रही है. ऐसे में इस फिल्म को जल्द ही सिनेमाघरों से हटाया जा सकता है.

Ulajh Box Office Collection Day 8: राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने के बाद, जाह्नवी कपूर ने ‘उलझ’ के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक किया था. सुधांशु सरिया निर्देशित ‘उलझ’ से काफी उम्मीदें थी लेकिन ये स्पाई थ्रिलर रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई. फिल्म को रिलीज के पहले दिन से सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं इसी के साथ ये बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पा रही है. फिल्म रिलीज के 8 दिन बाद भी 10 करोड़ नहीं कमा पाई है. चलिए यहां जानते हैं ‘उलझ’ ने रिलीज के 8वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘उलझ’ ने 8वें दिन कितनी की कमाई?
जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट रिलीज ‘उलझ’ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का अजय देवगन की ‘औरों में कहां दम था’ से क्लैश हुआ था. हालांकि दोनों ही फिल्में रिलीज के पहले दिन से मुट्ठीभर कमाई के लिए तरस रही हैं. ‘उलझ’ की बात करें तो ये फिल्म फ्लॉप हो चुकी है और मेकर्स के लिए घाटे का सौदा भी साबित हो गई है. फिल्म ने बड़ी मुश्किल से घिसट-घिसट कर एक हफ्ता पूरा किया और अब इसका दूसरे वीकेंड तक बॉक्स ऑफिस से पत्ता ही साफ होता हुआ नजर आ रहा है.

इन सबके बीच ‘उलझ’ की कमाई पर नजर डाले तो इस फिल्म ने 1.15 करोड़ से ओपनिंग की थी और  पहले हफ्ते में फिल्म महज 7.22 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है. अब ‘उलझ’ रिलीज के दूसरे हफ्ते मे एंट्री कर चुकी है और इसी के साथ इसके दूसरे फ्राइडे यानी 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘उलझ’ ने रिलीज के दूसरे फ्राइडे यानी 8वें दिन 35 लाख की कमाई की है.
  • इसके बाद ‘उलझ’ का आठ दिनों का कुल कारोबार अब 7.55 करोड़ रुपये हो गया है.

सिनेमाघरों से जल्द हट सकती है ‘उलझ’
‘उलझ’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बेहद खराब है. फिल्म रिलीज के 8 दिनों में 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है. 50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की बेहद धीमी कमाई की रफ्तार को देखते हुए इसका अपनी आधी लागत निकालना भी नामुमकिन हो चुका है. वहीं ये फिल्म अब महज एक हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर वेंटिलेटर पर नजर आ रही है. ऐसे में इसके जल्द ही सिनेमाघरों से हटाए जाने के चांस नजर आ रहे हैं.

बता दें कि ‘उलझ’ का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सुधांशु सरिया ने किया है. और इसकी कहानी परवेज शेख ने लिखी है. फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, राजेश तैलन, आदिल हुसैन और रोशन मैथ्यूज ने अहम किरदार निभाए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.