Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Paris Olympics 2024: अपनी पसंद की लड़की से शादी करेंगे नीरज चोपड़ा? मां ने कर दिया बड़ा खुलासा

Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए सिल्वर मेडल जीतकर कमाल कर दिया है. नीरज की मां ने उनकी शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है.


Paris Olympics 2024: भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक्स 2024 में जेवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीता. उनसे देश गोल्ड की उम्मीद कर रहा था. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. नीरज की जीत के बाद उनकी मां सरोज देवी चर्चा में रहीं.

हाल ही में उनका नीरज की शादी को लेकर भी बयान आ गया. नीरज की मां चाहती हैं कि उनकी जल्दी ही शादी हो जाए. लेकिन नीरज ने इसको लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है. जेवलिन थ्रो में नीरज की सीधी टक्कर पाकिस्तान के अरशद नदीम से थी. अरशद ने गोल्ड जीता है.

नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर की दूरी तक भाला फेंका. उनकी भारत के साथ-साथ दूसरे देशों में भी चर्चा रही. इसके साथ ही नीरज की मां सरोज देवी भी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गईं. उन्होंने अरशद नदीम को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि वे भी उनके बेटे की तरह हैं. एनबीटी की एक खबर के मुताबिक नीरज की मां ने उनकी शादी को लेकर कहा कि वे चाहती हैं अब जल्द ही उनकी शादी हो जाए. 

अपनी पसंद की लड़की के साथ शादी करेंगे नीरज –

नीरज की फैमिली तो चाहती है कि वे जल्द ही शादी करें. लेकिन वे खुद फिलहाल शादी नहीं करना चाहते हैं. नीरज अभी देश के लिए और मेहनत करना चाहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मां ने बताया कि नीरज अपनी पसंद की लड़की से शादी करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि अगर नीरज को कोई पसंद आया तो उनकी मां उन्हें स्वीकार भी कर लेंगी.

नीरज ने जीता सिल्वर मेडल –

पेरिस ओलंपिक्स 2024 के जेवलिन थ्रो में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने गोल्ड मेडल जीता. उन्होंने 92.97 मीटर की दूरी तक भाला फेंककर ओलंपिक रिकॉर्ड बना दिया. वहीं नीरज ने 89.45 मीटर की दूरी तक भाला फेंका और सिल्वर जीता. नीरज ने छह में 5 प्रयास फाउल किए. लेकिन उनका एक ही प्रयास कारगार हो गया. इस इवेंट में पीटर्स एंडरसन को ब्रॉन्ज मेडल मिला. उन्होंने 88.54 मीटर की दूरी तक भाला फेंका.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.