Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘हिंदू बेटियों के साथ हो रहा रेप…देश देख रहा है नंगा नाच’, बांग्लादेश हिंसा पर बोले BJP सांसद

BJP on Bangladesh Violence: बीजेपी सांसद ने कहा कि हमारी सरकार ने पीएम मोदी ने गृहमंत्री ने बहुत चिंता व्यक्त की लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता राहुल गांधी से लेकर अखिलेश यादव ने कुछ भी नहीं कहा.


UP News: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बांग्लादेश में हो रही हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी. दिल्ली से उन्नाव पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पीडी नगर कार्यालय में पत्रकारों से बात करके इस हिंसा पर बयान दिए.

बीजेपी सांसद ने कहा सारा देश नंगे नाच को देख रहा है, जिस तरह से बांग्लादेश में मंदिरों को निशाना बनाया गया है. हिन्दू लड़कियों के साथ बलात्कार करना, बांग्लादेश से खदेड़ना. इसमें हमारी सरकार ने पीएम मोदी ने गृहमंत्री ने बहुत चिंता व्यक्त की लेकिन इंडिया गठबंधन के कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ भी नहीं कहा.

बीजेपी सांसद ने कहा कि विपक्ष ने बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए, सिखों के लिए, ईसाइयों के लिए बौद्धों के लिए एक भी शब्द नहीं बोला है. हिंदुस्तान में जो अल्पसंख्यक हैं उनके लिए गला फाड़-फाड़ के उसकी वकालत करते हैं. इसका मतलब हुआ पूरा विपक्ष ना हिंदू का है, ना मुसलमान का है, तुष्टिकण की राजनीति करता है और तुष्टिकण के आधार पर देश को भ्रमित करने का काम करता है.

जैसे ही बांग्लादेश में अंतरिम सरकार बनी, तत्काल हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार से बात की. उनसे आग्रह किया कि किसी भी कीमत पर हिंदुओं के मठ मंदिरों का संरक्षण होना चाहिए सिख बौद्ध ईसाई इन लोगों की रक्षा होनी चाहिए अब कोई घटना नहीं होनी चाहिए. मैं समझता हूं कि पीएम मोदी की अपील का प्रभाव पड़ा है, सरकार हमारी बांग्लादेश पर नजर रखे.

वहीं  सांसद साक्षी महाराज ने वक्फ बोर्ड एक्ट में बदलाव को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन और असुद्दीन ओवैसी समाज को बरगलाने का काम करता हैं. जैसे चुनाव में कहा था BJP की सरकार बन गई तो संविधान बदल देंगे.

हम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान का सम्मान करते हैं और भारत बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान से ही देश चलेगा. हम लोग जो नेशन का बिल लेकर आए हैं वह उस संविधान के दायरे में लेकर हैं.

गरीब मुसलमानों के हकों पर डाका डाला है और मुट्ठी भर लोग वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर कब्जा करके बैठे हैं. आपको याद होगा जब देश का विभाजन हुआ तो पाकिस्तान से जो हिंदू आया तो पाकिस्तान में हिंदुओं की जमीन पर कब्जा कर लिया गया.

उन्होंने कहा कि मेरा भी आश्रम बाला के मुरली बाला गाँव में था और कब्जा कर लिया गया. लेकिन हिंदुस्तान से जो मुसलमान पाकिस्तान गया, उनकी सारी की सारी जमीनें वक्फ बोर्ड को दे दी गई और वक्फ बोर्ड पर मुट्ठी भर लोग कब्जा करके बैठे हैं.

गरीब मुसलमान की कोई चिंता नहीं कर रहा. सरकार का इरादा है गरीब मुसलमानों का उत्थान करना? अच्छे अच्छे इंस्टीट्यूट खोलना, हिंदुस्तान में बहुत गरीबी रेखा के नीचे है, ऐसे मुसलमानों का सहयोग करना. ये वक्फ बोर्ड नेशन कानून सरकार हमारी लेकर आई है.

भारतीय जनता पार्टी की सरकार संवैधानिक तरीके से सब कुछ करती है. 31 सदस्यों की ज्वाइंट कमेटी बनाई है, उसमें ओवैसी भी हैं, कांग्रेस के मुसलमान भी हैं सपा के भी मुसलमान है. जॉइंट कमिटी जो रिपोर्ट बनाकर देगी उसी के आधार पर सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.