Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Bihar News: कटिहार में CISF जवान की सड़क हादसे में मौत, सिर में आई थी गंभीर चोट

Road Accident In Katihar: सीआईएसएफ जवान की सड़क हादसे में मौत के बाद स्थानीय युवकों ने सुबह में उन्हें मनिहारी अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

CISF Jawan Death In Katihar Road Acciden: कटिहार जिला के मनिहारी थाना अंतर्गत मनिहारी निवासी सीआईएसएफ जवान जितेंद्र कुमार पासवान की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार(9 अगस्त) की रात में एक बर्थडे पार्टी में भोज खाने के बाद वे अपनी बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक एक ट्रक से पीछे से टकरा गई, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मुंबई में पोस्टेड थे सीआईएसएफ जवान

जितेंद्र कुमार पासवान की उम्र 37 वर्ष थी, और वे सीआईएसएफ में मुंबई में पोस्टेड थे. उनके पिता दशरथ पासवान और माता सुमित्रा देवी हैं. उनका घर मनिहारी के रेलवे कॉलोनी के वार्ड 5 में है. जितेंद्र कुमार अपने पीछे पत्नी सोनम कुमारी, तीन वर्षीय बेटी जेसी कुमारी और पांच महीना के बेटे ज्ञान कुमार को छोड़ गए हैं. उनकी शादी 2011 में हुई थी.

अहले सुबह तीन बजे के करीब मनिहारी थाना के ड्राइवर ने देखा कि जितेंद्र कुमार पासवान अपनी बाइक के साथ सड़क पर औंधे मुंह ट्रक में टकराकर गिरे हुए थे. इस स्थिति को देखकर स्थानीय युवकों ने तुरंत उन्हें मनिहारी अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों का मानना है कि सड़क किनारे ट्रकों को गलत तरीके से पार्क करने के कारण आए दिन दुर्घटना होती रहती है.

ट्रकों की अनियमित पार्किंग पर नियंत्रण हो’

लोगों का कहना है कि यदि समय रहते इन ट्रकों की अनियमित पार्किंग पर नियंत्रण किया गया होता, तो इस हादसे से बचा जा सकता था. घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर इंस्पेक्टर रामचंद्र मंडल, थानाध्यक्ष पंकज आनंद, अपर थानाध्यक्ष अरुण राम, गौतम कुमार, एएसआई राजकुमार और संतोष कुमार उपस्थित थे. प्रशासन से अपेक्षा की जा रही है कि वे इस घटना की गहन जांच करेंगे और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.