Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Delhi Murder: गोकुलपुरी हत्याकांड का आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद 

Delhi Gokulpuri Murder Case: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में 31 जुलाई को मामूली बात पर आरोपी माजिद चौधरी ने अपने पति के साथ बाइक से जा रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Delhi Gokulpuri Murder News: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में दो दिन पहले मामूली बात को लेकर महिला की हत्या के आरोपी को शुक्रवार (दो अगस्त) को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हमलावर 28 वर्षीय माजिद चौधरी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस से घिरा देख मौके से भागने के लिए हमलावर ने पुलिस पर फायरिंग की थी. 

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस ने हत्यारोपी के पास से एक 7.65 एमएम पिस्तौल बरामद की है, जिसमें मैगजीन में दो राउंड और चैंबर में 3 राउंड हैं. इसके अलावा, गांधी नगर के पुराने सीलमपुर इलाके से चोरी की गई एक भी पमोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है. 

दो दिन पहले हुई थी महिला की हत्या 

दरअसल, 31 जुलाई को दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में मोटरसाइकिल पर अपने पति के साथ जा रही एक महिला की माजिद चौधरी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया था. 

यह घटना बुधवार दोपहर करीब 3:15 बजे को घटी थी. इस घटना के समय हीरा सिंह (40) अपनी पत्नी सिमरनजीत कौर (30) के साथ अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर मौजपुर की ओर जा रहे थे. गोकुलपुरी फ्लाईओवर के पास दोपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति से उनकी कहासुनी हुई थी. दोनों के बहस दोनों की गाड़ियां लगभग एक-दूसरे से टकरा की नौबत आने को लेकर हुई थी. उसके बाद एक व्यक्ति ने फ्लाईओवर से नीचे करीब 30 से 35 फीट की दूरी से एक गोली चलाई जो उसकी पत्नी सिमरनजीत कौर के सीने के ऊपरी हिस्से में गर्दन के पास लगी.

दो दिन से हमलावर की तलाश में जुटी थी पुलिस 

हीरा सिंह गोली लगने के बाद अपनी पत्नी को जीटीबी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पिछले दो दिनों से पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर इस घटना की जांच में जुटी थी. इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर पहुलिस हमलावर तक पहुंचने में जुटी थी. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.