Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Ladakh Tour: लद्दाख की करनी है सैर तो IRCTC के साथ बनाएं प्लान, खर्च होंगे केवल कुछ हजार रुपये

IRCTC Ladakh Tour: भारतीय रेलवे घूमने-फिरने के शौकीनों के लिए कई तरह के स्पेशल टूर पैकेज लेकर आता रहता है. हम आपको लद्दाख के स्पेशल टूर पैकेज के बारे में बता रहे हैं.

आईआरसीटीसी लद्दाख के लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. इसके जरिए आप लेह और लद्दाख की सैर कर सकते हैं.

IRCTC Ladakh Tour: लद्दाख सैर करने की प्लानिंग करने के बारे में सोच रहे हैं तो आईआरसीटीसी एक स्पेशल पैकेज लेकर आया है. पैकेज का नाम है Discover Ladakh with IRCTC.

इस पैकेज की शुरुआत राजधानी दिल्ली से होगी. सैलानियों को दिल्ली से लेह और लेह से दिल्ली के फ्लाइट मिलेगी. इस पैकेज में आपको लेह, शाम वैली, लेह, नुब्रा, तुर्तुक, थांग और पैंगोंग झील घूमने का मौका मिलेगा.

इस पैकेज का लुत्फ अगस्त, 2024 और सितंबर, 2024 में उठा सकते हैं. इस पैकेज में आपको फ्लाइट से जाने और आने को मिलेगा. यह Comfort पैकेज है.

इस पैकेज में 3 स्टार होटल में ठहरने का मौका मिल रहा है. होटल में लेह, नुब्रा और पैंगोंग में ठहरने का मौका मिल रहा है.

यह पूरा पैकेज 7 दिन और 6 रात का है. इस पैकेज में सैलानियों को ट्रैवल इंश्योरेंस का लाभ भी मिल रहा है. इसमें आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों की फैसिलिटी मिल रही है.

पैकेज में सैलानियों की सुविधा के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की फैसिलिटी भी मिल रही है. पैकेज में आपको सिंगल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति 46,000 रुपये, डबल ऑक्यूपेंसी पर 44,700 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर 42,800 रुपये का शुल्क देना होगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.