Sunday, September 8, 2024
spot_img

Latest Posts

Amitabh Bachchan की ये 3 फिल्में हिला देंगी आपका दिमाग, शुरू से क्लाइमैक्स तक नहीं हटा पाएंगे नजर

Amitabh Bachchan Suspenseful Movies: अपने 50 साल के फिल्मी करियर में अमिताभ बच्चन ने हर तरह की फिल्में की हैं. लेकिन महानायक की तीन ऐसी फिल्में हैं जो आपके दिमाग को झकझोर देंगी.


Amitabh Bachchan Suspenseful Movies: साल 2016 से लेकर 2019 के बीच में अमिताभ बच्चन की तीन ऐसी फिल्में आईं जो काफी जबरदस्त रहीं. उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और लोगों को इन फिल्मों की कहानी भी पसंद आई. अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस इन फिल्मों कमाल की रही है और उन्होंने साबित किया कि दौर कोई भी हो महानायक की जगह कोई नहीं ले सकता है.

अमिताभ बच्चन 70’s के दशक से इंडस्ट्री में छाए हुए हैं और आज भी उनकी हिट फिल्मों की कमी नहीं है. हाल ही में उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी आई जो सुपरहिट रही और इसमें उनका ‘अश्वत्थामा’ का रोल काफी पसंद किया गया. 

अमिताभ बच्चन की तीन जबरदस्त फिल्में

अमिताभ बच्चन ने अपने अब तक के करियर में ढेरों में फिल्में की हैं लेकिन यहां हम सिर्फ 3 फिल्मों की बात करेंगे. ये फिल्में 2016 से 2019 के बीच में आईं और कमाल कर गईं. इन फिल्मों की कहानी आपको पसंद भी आएंगी और फिल्म से बांधने में कामयाब भी होंगी.

‘बदला’

साल 2019 में आई फिल्म बदला अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया था और गौरी खान इसकी प्रोड्यूसर थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इस फिल्म की कहानी आपको पूरी फिल्म से बांधने में कामयाब होती है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

‘पिंक’

साल 2016 में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया था. ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. इसमें भी अमिताभ बच्चन ने वकील का रोल प्ले किया था.

‘वजीर’

साल 2016 में आई फिल्म वजीर में अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन बेजोय नमबियर ने किया था और इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में जॉन अब्राहम और अदिती राव हैदरी भी अहम किरदारों में नजर आए थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.