Sunday, September 8, 2024
spot_img

Latest Posts

बेंगलुरु: गर्ल्स PG में 11.30 बजे रात घुसा लड़का, फिर गर्लफ्रेंड की दोस्त का गला रेत डाला, भोपाल से अरेस्ट हुआ किलर

कर्नाटक की कोरमंगला पुलिस ने पीजी महिला हत्याकांड के आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार किया है. उसे मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी जल्द ही बेंगलुरु लाया जाएगा और पूछताछ के बाद हत्या के पीछे का मकसद पता चलेगा.
बेंगलुरु के कोरमंगला में छात्रावास के अंदर 24 वर्षीय बिहार की रहने वाली युवती की हत्या के आरोपी को शनिवार को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसने 23 जुलाई की रात को कृति कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी थी और इसके बाद वह मध्य प्रदेश भाग गया था.

हत्या के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए बेंगलुरु में आरोपी से पूछताछ की जाएगी. 24 वर्षीय युवती, जो एक निजी कंपनी में काम करती थी, हमलावर की प्रेमिका की सहकर्मी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी मंगलवार रात 11.30 बजे वीआर लेआउट स्थित पीजी हॉस्टल में घुसा और तीसरी मंजिल पर स्थित कृति के कमरे में चाकू से उसका गला रेत दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

यह घटना वेंकटरेड्डी लेआउट स्थित भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज में घटी, जो दक्षिण पूर्व पुलिस उपायुक्त कार्यालय और कोरमंगला पुलिस स्टेशन से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर है. महिला हमलावर की गर्लफ्रेंड की सहकर्मी थी.

प्रारंभिक जांच में पता चला Le कि हत्यारा कोई जाना-पहचाना व्यक्ति है. पुलिस ने घटना के लिए पीजी हॉस्टल मालिक की लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने बताया कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली लड़की की पहचान 24 वर्षीय कृति कुमारी के रूप में हुई है. वह बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थी.

सीसीटीवी भी आया था सामने

सीसीटीवी में दिख रहा है कि अभिषेक पीजी हॉस्टल में एक बैग लेकर घुसता है. कुछ देर तक दरवाजा खोलती है तो उसे बाल पकड़कर बाहर खींचता है और चाकू से अंधाधुंध वार करना शुरू कर देता है. इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है,लेकिन हत्यारा उस पर लगातार हमला करते रहता है और अंत में युवती का गला रेतदेता है.

तेज आवाज सुनकर हॉस्टल में मौजूद अन्य लड़कियां मौके पर आती हैं, लेकिन उसे बचा नहीं पातीं. पीड़िता कुछ देर तक वहां मदद मांगती भी दिख रही है लेकिन कोई भी युवती उसकी मदद के लिए आगे नहीं आई.

महिला खून से लथपथ फर्श पर बैठे हुए मदद के लिए गुहार भी लगा रही है. पुलिस का मानना है कि ये घटना कोरमंगला वीआर लेआउट पीजी में मंगलवार रात 11:10 से 11:30 बजे के बीच हुई है. ये घटना पीजी के तीसरी मंजिल पर हुई, जहां कृति एक कमरे में रहती थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.