Sunday, September 8, 2024
spot_img

Latest Posts

एल्विश यादव के खिलाफ वाराणसी में शिकायत दर्ज, काशी विश्वनाथ मंदिर में ऐसी हरकत करने पर फंसे

Complaint Registered Against Elvish Yadav: एल्विश यादव के खिलाफ अब वाराणसी में शिकायत दर्ज हो गई है. एल्विश पर काशी विश्वनाथ मंदिर के बैन परिसर में तस्वीरें क्लिक करने का आरोप लगा है.

Complaint Registered Against Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 वि एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर यूट्यूबर विवादो में घिर गए हैं. एल्विश यादव के खिलाफ अब वाराणसी में शिकायत दर्ज हो गई है.

दरअसल एल्विश यादव पर काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में तस्वीरें क्लिक करने का आरोप लगा है. ऐसे में वाराणसी के उपायुक्त से शिकायत की गई. बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ वकील प्रतीक कुमार सिंह ने वाराणसी के सेशन कोर्ट में लेटर के जरिए शिकायत दी है.

शिकायत में कही ये बात
प्रतीक कुमार ने पत्र में लिखा, ‘सोशल मीडिया और दूसरे सूचना प्रसारण के जरिए जानकारी मिली कि एल्विश यादव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद मंदिर में तस्वीर खींची, जिससे मंदिर प्रशासन और जिला प्रशासन वाराणसी पर सवालिया निशान उठ रहे हैं. काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में मोबाइल फोन और कैमरे का इस्तेमाल पूरी तरह बैन है.’

मंदिर की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल
लेटर में आगे लिखा है- ‘प्रतिबंधित क्षेत्र में लगातार हो रहे कैमरे के इस्तेमाल से दर्शनार्थियों की भावनाएं आहत हो रही हैं. इससे मंदिर की सुरक्षा में सेंध लगने की संभावना है. इसीलिए पूरे मामले पर ध्यान लेकर जरूरी एक्टर कार्रवाई करें.’

क्या है पूरा मामला?
वकील ने कहा है, ‘आज एल्विश यादव काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे. उसके बाद परिसर में, जहां मोबाइल ले जाना सख्त मना है, वहां उन्होंने तस्वीर क्लिक की. ये मंदिर के अहम नियमों का उल्लंघन हैं.’ मंदिर के अंदर फोटोग्राफी के आरोप को लेकर जॉइंट पुलिस कमिश्नर के. एजिलरसन ने बताया कि सुबह कुछ लोगों ने एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दी है. इस मामले में जांच के आदेश दे दिए है और उचित कार्रवाई की जाएगी.

वाराणसी में मंदिरों के दर्शन कर रहे यूट्यूबर
बता दें कि एल्विश यादव उत्तर प्रदेश के वाराणसी में है और अपने साथियों के साथ यहां के मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं, इस कड़ी में उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए. मंदिर के पुजारी श्रीकांत ने विधि विधान से पूजा अर्चना कराई. इसके बाद एल्विश ने भगवान से प्रार्थना की और आशीर्वाद लिया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.