Sunday, September 8, 2024
spot_img

Latest Posts

UP Crime: अवैध संबंध के शक में दुबई में बैठे पति ने रची थी पत्नी की हत्या की साजिश, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

UP News: मेरठ पुलिस ने महिला पर जानलेवा हमला के मामला का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दुबई में बैठे पति ने ही महिला की हत्या कराने की प्लानिंग की थी.


Meerut News: मेरठ में पति और पत्नी में बात इस कदर बिगड़ी की पति ने विदेश में बैठकर पत्नी की हत्या की प्लानिंग कर डाली. बस मौके का इंतजार था और जब इंतजार पूरा हुआ तो फिर भाड़े के शूटर ने पत्नी पर गोली भी चलाई, धारदार हथियार से हमला भी किया. पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही थी. पुलिस ने इस हमले में बड़ा खुलासा करते हुए विदेश में बैठे पति का चेहरा बेनकाब किया है.

मामला पल्लवपुरम थाना इलाके के दुलहेड़ा रजवाहे के पास का है. 21 जुलाई को प्रियंका अपने बेटे विनय के साथ बाइक पर सवार होकर अपने छोटे बेटे से मिलने पुरकाजी जा रही थी.तभी पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी. तभी विनय ने गाड़ी तेज भगा दी जिससे गोली प्रियंका को नहीं लग पाई लेकिन बाइक तेज दौड़ाने की वजह वह सड़क पर गई. इसके बाद बदमाश ने उस पर कई वार किये. बदमाशों ने महिला को मरा समझकर वहीं छोड़कर भाग गए. महिला को गंभीर अवस्ता में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पति ने भांजे को दी थी सुपारी
प्रियंका ने अपने पति पवन पर हत्या कराने के प्रयास का शक जता दिया. पुलिस ने पूछा पति कहां हैं तो वह बोली दुबई में नौकरी करते हैं. पुलिस को लगा कि विदेश में बैठा पति कैसे हत्या की साजिश रचेगा. पुलिस ने दूसरे एंगल पर काम शुरू किया, लेकिन पत्नी के शक को भी नजर अंदाज नहीं किया. पुलिस ने खुलासा किया कि दुबई में बैठे पति ने पत्नी प्रियंका की हत्या की सुपारी अपने रिश्ते के भांजे राहुल को दी थी. राहुल ने अपने साथी निशांत त्यागी को इसमें शामिल कर लिया और दोनों ने 21 जुलाई को प्रियंका पर जानलेवा हमला कर दिया. निशांत से 20 हजार में हत्या का सौदा हुआ था.  सुपारी की पहली किश्त के तौर 10 हजार दे भी दी थी.

पत्नी के अवैध संबंधों का था शक
पवन को अपनी पत्नी प्रियंका पर अवैध संबंधों का शक था. वो जब फरवरी में मेरठ आया था तो उसने प्रियंका की हत्या की साजिश रच की थी. पवन भांजे राहुल की पैसे से मदद करता रहता था. पवन ने जब उसे अपनी पत्नी की हत्या करने को कहा तो अहसान में दबे राहुल ने हां कर दी. अपने मजदूरी करने वाले दोस्त निशांत त्यागी को इसमें शामिल कर लिया.  फिर एक बाइक खरीदी और हत्या की प्लानिंग कर डाली. 

पवन ने साफ कहा कि जब मैं विदेश चला जाऊंगा तब इस हत्याकांड को अंजाम देना. 21 जुलाई को पवन अपनी पत्नी प्रियंका से बात कर रहा था. प्रियंका ने पवन को बताया कि वो बेटे से मिलने पुरकाजी जाएगी. बस यही बात पवन ने अपने रिश्ते के भांजे राहुल को बता डाली. गंगानगर थाना इलाके में ईशापुरम घर से जैसे ही प्रियंका बेटे के साथ निकली बाइक पर बैठे बदमाश भी पीछे चल दिए और रजवाहे पर गोली चलाई और धारदार हथियार से  हमला किया.

पुलिस ने तमंचा कारतूस के साथ दो आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने महिला के पति के मोबाइल की कॉल डिटेल और सीसीटीवी की मदद ली तो पूरा केस खुल गया. पुलिस ने आरोपी रिश्ते के भांजे राहुल और इसके साथी निशांत त्यागी को गिरफ्तार कर किया और दोनों ने पूरा राज उगल दिया. एसपी सिटी मेरठ आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि पवन को अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था और उसी ने हत्या की ये प्लानिंग की. दोनों आरोपियों के पास से दो तमंचे, खोखे, कारतूस और बलकटी बरामद कर ली है और पति के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.