Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

क्राइम पेट्रोल देख नाबालिग ने रची हत्या की साजिश, चाकू से मकान मालकिन पर ताबड़तोड़ किए 45 वार

जयपुर पुलिस ने मंजू शर्मा निर्मम हत्याकांड मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने नाबालिग हत्यारें को निरुद्ध कर चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि हत्यारे ने क्राइम पेट्रोल देखकर लूट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, जब लूट में कुछ खास नहीं मिला तो महिला का मोबाइल लेकर भाग गया.

राजस्थान के जयपुर में क्राइम पेट्रोल देखकर एक नाबालिग ने मकान मालकिन की निर्मम हत्या कर दी. उसने चाकू से महिला का गला काट दिया और पूरे शरीर पर एक के बाद एक 45 वार किए. इसके बाद उसने हत्या के बाद अपने कमरे में पहुंचकर अपने कपड़े भी जलाए और मृतक महिला के परिजनों के पास अस्पताल भी पहुंच गया.

जयपुर पुलिस ने मंजू शर्मा निर्मम हत्याकांड मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने नाबालिग हत्यारें को निरुद्ध कर चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि हत्यारे ने क्राइम पेट्रोल देखकर लूट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, जब लूट में कुछ खास नहीं मिला तो महिला का मोबाइल लेकर भाग गया. जब पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो हत्यारें की पहचान हो गई. इसके बाद सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

मामले में DCP ने कही ये बात

जयपुर ईस्ट डीसीपी कावेन्द्र एस. सागर ने बताया कि खो-नागौरियान थाना पुलिस ने नाबालिग आरोपी को निरुद्ध कर लिया है, जिसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसने लूट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम दिया और हत्या करने के बाद उसने अलमारी का लॉक भी तोड़ा. मगर, वहां से कुछ नहीं मिला. फिर उसने मृतक का मोबाइल लेकर भाग गया.

आरोपी हत्या से पहले क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा

अब पुलिस उसको हिरासत में लेकर हत्या में प्रयोग किए चाकू बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी हत्या से पहले क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा. फिर एक सप्ताह पहले हटवाड़ा से चाकू खरीद कर लाया. इसके बाद वह काफी दिनों से मौके की तलाश में था, लेकिन शनिवार जब मृतका का पति दुकान चला गया तो उसने पीछे महिला को अकेला पाकर वारदात को अंजाम दे दिया.

दरअसल, जयपुर के गोनेर इलाके के गौरव वाटिका में बीते शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कारोबारी सतीश चंद्र शर्मा का बेटा मौसम शर्मा अपने घर पहुंचा तो देखा खून फैला था. यह देख बेटा घबरा गया और मां-मां चिल्लाने लगा. यह देख बेटा घबरा गया और मां-मां चिल्लाने लगा. इतने में कमरे में बेड के नीचे चादर में लिपटी लहूलुहान मां मंजू शर्मा को देख बेटा जोर-जोर से चिल्लाने लगा.

आरोपी मकान मालकिन के रोक-टोक से था परेशान

चीख पुकार सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए तुरंत मृतका के पति को सूचना दी इसके बाद लहूलुहान मंजू शर्मा को एसएमएस अस्पताल लेकर गए. तब तक काफी देर हो चुकी थी. वहीं, मकान मालकिन मंजू शर्मा की टोकाटाकी से आरोपी तंग आ चुका था. फिर एक दिन उसने दिमाग में एक शैतानी प्लान बना लिया. इसके बाद उसने अपने कमरे में बैठकर काफी दिनों तक सोचता रहा और फैसला कर लिया था कि वो मकान मालकिन मंजू शर्मा से बदला लेकर रहेगा.

मृतक मंजू शर्मा.
इसके बाद उसने यूट्यूब पर क्राइम से जुड़े वीडियोज देखने शुरू किए और उन्हीं में एक-एक वीडियो देखकर उसने शैतानी दिमाग में जो प्लान आया, वो बेहद खौफनाक था. घटना की सूचना मिलने पर खो-नागौरियान थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस को एक फुटेज में संदिग्ध नाबालिग दिखाई दिया. उसको पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.