Sunday, September 8, 2024
spot_img

Latest Posts

KBC 16: इस दिन से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’, प्रोमो में दिखा बिग बी का नया अंदाज, जानें कब और कहां देख सकते हैं शो?

KBC 16: ‘केबीसी 16’ अगले महीने 12 अगस्त को प्रीमियर होगा. इस सीजन की टैगलाइन है ‘जिंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा’, इस प्रोमो को देखकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है.


Kaun Banega Crorepati 16: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा टीवी पर भी अपने फैंस के लिए सालों से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो लेकर आते हैं. एक बार फिर दर्शकों के बीच ये शो आने के लिए तैयार है. ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’  का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें बिग बी का नया अंदाज देखने को मिल रहा है. प्रोमो देखने के बाद फैंस भी ये जानने के लिए एक्साइटेड हो गए है कि आखिर ‘केबीसी 16’ को कब और कहां देख सकते हैं. इस सीजन में काफी कुछ नया होने वाला है, जिसकी झलक प्रोमो में भी देखने को मिल रही है. 

प्रोमो में दिखा बिग बी का नया अंदाज

बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’ अगले महीने 12 अगस्त को प्रीमियर होगा. इस सीजन की टैगलाइन है ‘जिंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा’, इस प्रोमो को देखकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है. सोनी टीवी का रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लंबे समय से दर्शकों का मनोरजंन कर रहा है. शो की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. वहीं हर साल की तरह इस बार दर्शकों के इसके 16वें सीजन का इंतजार है जो जल्द ही आना वाला है. 

‘हाल ही में मेकर्स ने कई प्रोमो शेयर किए थे. प्रोमो में एक लड़की अपनी मां से डांट खाती है, उसकी मां बोलती है कि ‘तुझसे शादी कौन करेगा तेरे जैसी पहाड़ चढ़ने वाली लड़की के साथ?’ इसके बाद लड़की अपनी मां से बोलती है कि, ‘मां, ऐसा लड़का शादी करेगा, जिसकी सोच पहाड़ों से भी उंची हो.’ इसके बाद बिग बी कहते हुए दिख रहे हैं कि  ‘जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा’. फैंस को गेम शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार है. 

जानें कब और कहां देख सकते हैं ‘केबीसी 16’ ?

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16′ को दर्शक 12 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे से सोनी टीवी पर देख सकते हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भारत के सबसे पॉपुलर टीवी गेम शो में से एक है. साल 2000 में इस शो का प्रीमियर हुआ था. बता दें कि 26 अप्रैल को रात 9 बजे से ‘केबीसी’ के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए थे. इसके बाद कंटेस्टेंट्स सेलेक्ट होने पर शो को टेलीकास्ट किया जाएगा. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.