Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

‘BJP नफरत का बाजार गर्म…’, यूपी में ‘नेमप्लेट विवाद’ पर बोले सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल

Nameplate Controversy: सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने कांवड़ यात्रा मार्ग पर नेमप्लेट विवाद पर बीजेपी को जमकर घेरा है. उन्होंने कहा कि ये लोगे देश में सांप्रदायिकता फैलाने का काम करते हैं.
Kanwar Yatra Nameplate Controversy: समाजवादी पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल आज रविवार (21 जुलाई) को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उन्नाव पहुंचे थे. यहां उन्होंने योगी सरकार की तरफ से कांवड़ यात्रा मार्ग पर दुकानदारों पर अपने नेमप्लेट लगाने के फरमान पर निशाना साधा और सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरने का काम किया और उनके इस फैसले का विरोध भी किया.

कांवड़ यात्रा के मार्ग पर दुकानों में नेमप्लेट लगाए जाने पर सपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने कहा, ”सीएम योगी योगी क्या कह जायेंगे. उनके बारे में कुछ कहना ठीक भी है, कुछ कहना ठीक ही नहीं है. ये लोग देश में सांप्रदायिकता फैलाने का काम करते हैं और यहां तक की एक जात से दूसरे जात को, दूसरी जात को तीसरे जात को तोड़ तोड़ कर के ये लोग 2014 में शासन पर आए.”

सपा के यूपी अध्यक्ष क्या बोले?

सपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बने, प्रदेश के मुख्यमंत्री बने, लेकिन इतना नफरत का जहर हर लोगों के बीच में पैदा कर दिया है कि अब ये भी नारा होता है कोरोना के टाइम में इन लोगों का नारा रहा है . कोरोना से पीड़ित थे, दर्द से कराह रहे थे, एक दर्द रोजगार का था, दूसरा दर्द भूख का था, रोटी, कपड़ा, मकान की उनकी भूख थी, लेकिन ऐसे लोगों को भी ये कहा कि मुसलमान अगर किसी टली पर ठेले पर अगर सब्जी की दुकान लगाया है तो मुसलमान की दुकान से सब्जी न खरीदो और तमाम इस प्रकार की सारी चीज़े दिया तो मैं कहता हूं. ये मुल्क अनेक धर्म और जातियों का ये देश है.

‘श्याम लाल ने बीजेपी पर साधा निशाना’

श्याम लाल ने कहा कि हमें हर धर्म, जाति के लोगों से प्यार और मोहब्बत से काम करना चाहिए. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्यार और मोहब्बत के बीज बो रहे हैं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी वाले नफरत का बाजार गर्म करने के चक्कर में हैं, लेकिन बाबा डॉक्टर अम्बेडकर और समाजवाद के नारों के साथ समाजवादी लोग लोगों के बीच में जाकर के मोहब्बत के बीज बो रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.