Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Sarfira Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की सरफिरा का दो दिन में ही हुआ बुरा हाल, 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई

Sarfira Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का दो दिनों में ही हाल बेहाल हो गया है. सरफिरा ने पहले दिन महज 2.5 करोड़ की कमाई की.

Sarfira Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है. सरफिरा ने पहले दिन सिर्फ 2.5 करोड़ की कमाई की है. पिछले 15 साल में ये अक्षय कुमार के करियर की लोएस्ट ओपनिंग है. अब दूसरे दिन के कलेक्शन को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही हैं.

दूसरे दिन सरफिरा ने किया कितना कलेक्शन?
Sacnilk के मुताबिक, भले ही दूसरे दिन फिल्म की कमाई में  इजाफा हुआ है, मगर फिर भी फिल्म की कमाई बहुत ज्यादा नहीं है. फिल्म ने दूसरे दिन 4.25 करोड़ की कमाई की है.  फिल्म की कमाई में 70 प्रतिशत इजाफा हुआ है. बता दें कि सरफिरा के दूसरे दिन के कलेक्शन के ऑफिशियल आंकड़े अभी सामने नहीं आए हैं. मगर फिल्म दूसरे दिन 4.25 करोड़ कमाती है तो अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 6.75 करोड़ हो जाएगा. बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ है.

कमल हासन से अक्षय को मिल रही कड़ी टक्कर
अक्षय की सरफिरा के साथ कमल हासन की इंडियन 2 भी रिलीज हुई है. ये फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है. इस फिल्म ने पहले दिन 25.6 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन 16.7 करोड़ का कलेक्शन किया है.

अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों का ऐसा रहा हाल

बता दें कि अक्षय की पिछली कुछ रिलीज को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. उनकी बिग बजट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां फ्लॉप हो गई. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अहम भी थे. वहीं अक्षय की मिशन रानीगंज, रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और सेल्फी भी फ्लॉप थी और राम सेतु एवरेज थी. 2022 से अक्षय कुमार ने सिर्फ एक सुपरहिट फिल्म दी है और उसका नाम है OMG 2. इस फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी अहम रोल में थे. फिल्म की कहानी पंकज त्रिपाठी और उनके बेटे के इर्द-गिर्द ही बुनी गई थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.