Sunday, September 22, 2024
spot_img

Latest Posts

लखनऊ में CM आवास के बाहर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, 6 साल से नहीं आया इस भर्ती का रिजल्ट

UPSSSC JE 2018 Result: जेईई 2018 भर्ती परीक्षा परीक्षा परिणाम में हो रही देरी को लेकर छात्रों ने गुरुवार को सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन करने की कोशिश की. पुलिस छात्रों को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में जेईई के अभ्यर्थी सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे. पुलिस ने प्रदर्शकारियों को रोक लिया. अभ्यर्थी परीक्षा में देरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. छात्र ने परीक्षा परिणाम घोषित करने की मांग सरकार से कर रहे थे. सीएम आवास के अधिकारियों की तरफ से वार्ता के लिए पांच अभ्यर्थियों अंदर ले जाया गया. बाकी अन्य छात्रों को पुलिस हिरासत में लेकर ईको गार्डन थाने ले आई है.

जेई 2018 भर्ती के परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग को लेकर गुरुवार को छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. छात्रों ने सीएम आवास के बाहर अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. हालांकि पुलिस प्रदर्शनकारियों को रोक लिया है. इससे पहले भी छात्र बुधवार को पिकप भवन पर प्रदर्शन किया था.

सीएम योगी ने एक माह पहले दिया था आश्वासन
प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है कि हम लंबे समय से अपनी मांग को लेकर आवाज उठा रहे हैं, सीएम से लेकर आयोग तक अपनी बात पहुंचाई लेकिन आज तक कोई हल नहीं निकला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं हुए. पुलिस प्रदर्शन कर रहे छात्रों को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले आई.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने को लेकर एक महीने पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जून महीने में रिजल्ट जारी करने का भरोसा दिलाया था. छात्रों का कहना है कि हम लोग आयोग के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन हमारी बातों पर ध्यान हीं दिया जा रहा है. अधिकारी हमारे भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं. छात्रों ने सरकार से रिजल्ट घोषित करने की मांग की है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.