Sunday, September 22, 2024
spot_img

Latest Posts

Mirzapur Season 4 में नहीं दिखेंगे ये पांच सितारे, वजह जान होगी हैरानी

Mirzapur Season 4: जिन लोगों ने मिर्जापुर 3 देख ली है, उनको अब इसके चौथे सीजन का इंतजार होगा. आज यहां हम मिर्जापुर 3 के उन किरदारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि अब चौथे सीजन में नजर नहीं आएंगे.

Mirzapur Season 4: मिर्जापुर का सीजन 3 इस वक्त काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. चार साल के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुए इस सीजन को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग इसे पसंद कर रहे हैं तो वहीं बहुत से फैंस को सीरीज पसंद नहीं आ रही है. लोगों का कहना है कि पिछले दोनों सीजन के मुकाबले इसमें दम नहीं है. पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी के दमदार किरदार के बाद भी इस सीजन को ठंडा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इसके अलावा इस सीजन में बहुत से कलाकार नहीं नजर आए हैं. अब कुछ ऐसा ही सीजन 4 में भी होगा. आज हम आपको पांच किरदारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि सीजन 4 में नहीं दिखेंगे. 

अंजुम शर्मा
अंजुम शर्मा यानि जौनपुर के शरद शुक्ला. मिर्जापुर सीजन 1 और 2 में भले ही अंजुम शर्मा का रोल छोटा सा हो, लेकिन सीजन 3 में अंजुम शर्मा काफी अहम किरदार में नजर आए हैं. मिर्जापुर 3 में शरद शुक्ला और गुड्डू भैया के बीच तगड़ा मुकाबला था. लेकिन सीजन के अंत में शरद शुक्ला की मौत हो जाती है. इसीलिए अब वह सीजन 4 में नहीं दिखेंगे. 

प्रियांशु पैन्यूली
प्रियांशु यानि रॉबिन, ये भी ठीक है वाले रॉबिन. सीजन 3 में रॉबिन और डिंपी की प्रेम कहानी देखने को मिली है. हालांकि इस सीजन में उनका किरदार बहुत कुछ तो खास नहीं रहा. मेकर्स ने उनका किरदार तीसरे सीजन में ही खत्म कर दिया है. 

अनिल जॉर्ज
अनिल जॉर्ज ने रऊफ लाला का किरदार निभाया है. वही रऊफ लाला जिनका एक डायलॉग मीम बनकर आज भी वायरल होता है. पिछले सीजन में भी उनका किरदार बहुत पसंद किया गया था. हालांकि अब वह चौथे सीजन में दिखाई नहीं देंगे, क्योंकि सीजन 3 में उनकी मौत हो गई है. 

शहनवाज प्रधान
शहनवाज प्रधान ने परशुराम गुप्ता का किरदार निभाया है. परशुराम गुप्ता गोलू दीदी यानि श्वेता त्रिपाठी के रोल मैं हैं. परशुराम गुप्ता का किरदार तीसरे तीसरे सीजन में ही खत्म कर दिया गया है. इसलिए अब वह चौथे सीजन में नहीं दिखेंगे. 

अयाज खान 
अयाज खान मुनव्वर नियाजी के रोल में हैं. दरअसल इस बार पूर्वांचल की जंग में पश्चिम भी कूदा है. तीसरे सीजन में मुनव्वर नियाजी के किरदार की नई एंट्री हुई थी. लेकिन उनका किरदार तीसरे सीजन में ही खत्म कर दिया गया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.