Sunday, September 22, 2024
spot_img

Latest Posts

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का दावा,हरियाणा में बनेगी कांग्रेस की सरकार

रोहतक पहुंचे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में सरकार बनाएगी। साथ ही यह भी कहा कि आए दिन कांग्रेस पार्टी में लोग शामिल हो रहे हैं। लगातार कांग्रेस पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है।

रोहतक में डी-पार्क स्थित अपने निवास स्थान पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, ”हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी क्योंकि भाजपा सरकार के 10 साल के शासन से लोग त्रस्त दिखाई दे रहे हैं। आज लोग कांग्रेस पार्टी को अपना विकल्प देख रहे हैं, इसलिए आए दिन सैकड़ों लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है।”

उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के नेता आए दिन कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी दिन में सपने देख रही है। वह दिन में सपने नहीं देख रहे बल्कि बीजेपी के नेता ही दिन में सपने देख रहे हैं। हालांकि, यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि कौन दिन में सपने देख रहा है।

वहीं, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने कहा कि हरियाणा से बीजेपी को उखाड़ फेंकना है। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान की अध्यक्षता में भाजपा के पानीपत ग्रामीण क्षेत्र से पार्षद ने कांग्रेस का दामन थामा।

पानीपत से ग्रामीण क्षेत्र के पार्षद विजय जैन के पार्टी ज्वाइन करने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान गदगद दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है, उससे साफ लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को हरियाणा से उखाड़ फेंकेंगे। आज जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है, वह उनका धन्यवाद करते हैं क्योंकि मुश्किल की घड़ी में जो लोग पार्टी के साथ खड़े हैं, उन लोगों को पार्टी हमेशा सम्मान देती है।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.