Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Hardik Pandya: तो क्या वाकई हो गया हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक? इस तरह से फिर मिली हवा!

Hardik Pandya And Natasa Stankovic: एक बार फिर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया है. तो आइए जानते हैं इस बार ऐसा क्या हुआ.

Hardik And Natasa Divorce Rumors: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के लिए काफी अहम साबित हुए थे. हार्दिक ने ही टीम इंडिया के लिए खिताबी मुकाबले में आखिरी ओवर फेंका था. हार्दिक पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने बल्ले से कमाल करते हुए 6 पारियों में 144 रन बनाए और बॉलिंग में 11 विकेट चटकाए. अब हार्दिक के घर लौटने पर एक बार फिर उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की खबरें तेज़ हो गईं. लेकिन अचानक से कैसे हार्दिक की खबरों ने दोबारा तूल पकड़ लिया? आइए जानते हैं.

29 जून, शनिवार टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया बारबाडोस में फंस गई थी, जिसके बाद चैंपियंस की वतन वापसी 04 जुलाई, गुरुवार को हुई. घर वापस लौटने के बाद टीम इंडिया ने पीएम मोदी से मुलाकात की और मुंबई के मरीन ड्राइव पर ओपन बस विक्ट्री परेड की. इसके बाद सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने घर लौट गए.

सभी क्रिकेटर्स का घर पर उनके परिवार से स्वागत किया, लेकिन हार्दिक पांड्या के साथ ऐसा नहीं हुआ. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्‍त्‍या के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों मे हार्दिक ने अपने बेटे को विनिंग मेडल भी पहनाया. इन तस्वीरों से हार्दिक की पत्नी नताशा स्टोनकोविक गायब रहीं. 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक और नताशा के बीच तलाक होने की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था.

अब एक बार फिर दोनों की तलाक की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. हार्दिक की इस तस्वीर पर तमाम फैंस ने नताशा को लेकर कमेंट किए. एक यूज़र ने लिखा, “कुछ तो गड़बड़ है नताशा नहीं दिखी.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “भाई क्या तलाक की खबरें ठीक हैं?”

नताशा ने नहीं की कोई भी पोस्ट

गौर करने वाली बात यह भी है कि नताशा ने पति हार्दिक के लिए वर्ल्ड कप जीतने के किसी भी तरह की कोई पोस्ट नहीं की. नताशा की तरफ से जीत पर कोई रिएक्शन नहीं आया. वहीं हार्दिक की भाभी यानी बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की वाइफ पंखुड़ी शर्मा ने भारत की जीत के बाद हार्दिक के लिए एक भावुक पोस्ट की थी. हार्दिक ने इस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए पंखुड़ी शर्मा अपना पिलर बताया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.