Sunday, September 8, 2024
spot_img

Latest Posts

Anant-Radhika Wedding: एमएस धोनी से लेकर हार्दिक पांड्या तक, अनंत-राधिका की ‘संगीत’ में इन क्रिकेटर्स ने बिखेरा जलवा 

Anant And Radhika Wedding: अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में कई दिग्गज और स्टार क्रिकेटर्स ने हिस्सा लिया. इस लिस्ट में एमएस धोनी भी शामिल रहे.

Anant And Radhika Pre Wedding Sangeet Cricketers: भारतीय टीम ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता. अब चैंपियन टीम के कई खिलाड़ी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत सेरेमनी’ में शिरकत करने के लिए पहुंचे. क्रिकेटर्स की लिस्ट में पू्र्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी भी शामिल रहे. इसके अलावा श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और ईशान किशन ने भी इस संगीत में अपनी स्थिति दर्ज कराई. 

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई, शुक्रवार को होगी. उससे पहले प्री वेडिंग के प्रोग्राम चल रहे हैं, जिसमें संगीत के कार्यक्रम में कई क्रिकेटर्स पहुंचे. कोई अपने परिवार के साथ तो कई अकेला पहुंचा. हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ इवेंट में पहुंचे. हार्दिक के साथ उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा नज़र आईं. इसके अलावा हार्दिक के साथ उनके साथ क्रिकेटर ईशान किशन भी दिखाई दिए. 

हालांकि इस दौरान हार्दिक की वाइफ नताशा नज़र नहीं आईं. हार्दिक और उनक भाई ने शेरवानी पहनी हुई थी. इसके अलावा ईशान किशन रेड सूट में नज़र आए. 

इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली चैंपियन टीम का हिस्सा रहे सूर्यकुमार यादव भी संगीत सेरेमनी में पहुंचे. सूर्या अपनी वाइफ देविशा शेट्टी के साथ नज़र आए. सूर्या ने इस दौरान शेरवानी और उनकी वाइफ ने ब्लैक साड़ी पहनी हुई थी. 

लिस्ट में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी भी शामिल रहे. धोनी भी अपनी वाइफ साक्षी के साथ पहुंचे. माही ने कुर्ता पहन रखा था, जबकि साक्षी भी बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. 

इसके अलावा केएल राहुल भी इस संगीत का हिस्सा बनने पहुंचे. भारती विकेटकीपक बल्लेबाज़ ब्लैक ड्रेस में नज़र आए. राहुल के साथ उनकी वाइफ आथिया शेट्टी भी नज़र आईं. इस संगीत में पहुंचने वाले क्रिकेटर्स की लिस्ट में श्रेयस अय्यर भी शामिल रहे. अय्यर यहां ब्लैक में नज़र आए. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.