Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए बने स्पेशल छोले भटूरे, वर्ल्ड चैंपियन प्लेयर्स के लिए इन खास व्यंजन का इंतजाम!

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के खिलाड़ी नई दिल्ली के लग्जरी होटल मौर्या में ठहरे. इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर भारतीय खिलाड़ियों का भव्य अंदाज में स्वागत किया गया.

Indian Cricket Team Breakfast At ITC Maurya Hotel: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बारबाडोस से वापस लौटी. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी नई दिल्ली के लग्जरी होटल मौर्या में ठहरे. इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का भव्य स्वागत हुआ. बहरहाल, होटल मोर्या में भारतीय खिलाड़ियों के लिए होटल मौर्या में खास नाश्ता तैयार किया गया. 

भारतीय खिलाड़ियों के लिए होटल मौर्या में छोले भटूरे, लस्सी और उनके पसंद का नाश्ता तैयार किया गया. दरअसल, विराट कोहली को छोले-भटूरे और लस्सी विराट कोहली को काफी पसंद हैं. इसके अलावा अन्य खिलाड़ियों की पसंद के मुताबिक नाश्ता तैयार किया गया.

गौरतलब है कि भारतीय खिलाड़ी खराब मौसम के कारण बारबाडोस में फंसे थे. पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक, भारतीय खिलाड़ियों को सोमवार को न्यूयॉर्क पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम के कारण संभव नहीं हो सका. बहरहाल, आज भारतीय खिलाड़ी चार्टर फ्लाइट से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट दिल्ली पहुंचे. वहीं, अब दिल्ली के बाद भारतीय खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना होंगे. मुंबई में भारतीय खिलाड़ी ओपन टॉप बस परेड का हिस्सा होंगे.

बताते चलें कि भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया. इससे पहले भारत ने महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2007 जीता था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.